म्यूज‍िक डायरेक्टर वाजिद खान तबियत ख़राब, आईसीयू में कराया गया भर्ती।

म्यूज‍िक डायरेक्टर वाजिद खान तबियत ख़राब, आईसीयू में कराया गया भर्ती।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्लीः बॉलीवुड में कई हिट्स गाने दे चुके वाजिद खान की बीती रात अचानक से उनके सीने में काफी तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। डॉक्टरों ने वाजिद के कंडीशन को देखते हुए, उन्हें तत्काल आईसीयू में भर्ती कर लिया।




स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टरों ने वाजिद के हार्ट के आर्टरी में ब्लॉकेज होने की बात कही। यह एक इमरजेंसी केस होता है, जिसके कारण उन्हें तुरंत आईसीयू में भर्ती किया गया। अभी भी वाजिद डॉक्टरों देख-भाल में आईसीयू में ही हैं। इस मुश्किल घड़ी में वाजिद के साथ पूरी रात उनके छोटे भाई साजिद और परिवार के अन्य लोग साथ खड़े रहे। इस रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि वाजिद के एक आर्टरी में 100 प्रतिशत ब्लॉक हो चुका था, जबकि दूसरी आर्टरी में 90 प्रतिशत ब्लॉकेज था। इस कारण डॉक्टर्स ने तुरंत ही उनका एंजियोप्लास्टी किया।



वाजिद अपने छोटे भाई साजिद के साथ मिलकर बॉलीवुड को कई हिट्स गाने दिए हैं। दोनों भाइयों को जोड़ी साजिद-वाजिद के नाम से बॉलीवुड में मशहूर हैं। साजिद-वाजिद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के सबसे फेवरेट म्यूजिक कम्पोजरों में से एक हैं। इस जोड़ी ने सलमान के कई हिट्स फिल्मों जैसे ‘वांटेड’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘एक था टाइगर’, ‘दबंग’ के गानों लिए म्यूजिक कम्पोज किया है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999