नगर ग्रामीण एक्टिव पत्रकार एसोसिएशन सहारनपुर

सहारनपुर। देवबंद नगर मे आज लगभग दर्जन भर पत्रकारोँ ने नगर ग्रामीण एक्टिव पत्रकार संगठन की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण के मौके पर एसोशिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष माजिद कुरैशी ने कहा कि आजकल पत्रकारिता बहुत बुरे दौर से गुजर रही है जहां पत्रकार ही पत्रकार का सबसे बडा दुश्मन है उन्होने आगे कहा कि पत्रकार पत्रकार होता है चाहे वह बडे बैनर से जुडा हो या साप्ताहिक समाचार पत्र से बस उसकी लेखनी हमेशा अन्याय के खिलाफ चले और लोगो को इंसाफ दिलाने का काम करें। उन्होने आगे कहा कि एसोसिएशन बनाने की जरूरत इसलिए पडती है कि आजकल जो पत्रकार सबको न्याय दिलाता है समय आने पर वही पत्रकार अपने लिए न्याय नही ले पाता और उसे अपनी सही बात मनवाने के लिए भी सघर्ष करना पडता है। लेकिन जब से हमने पत्रकारों के हितो के लिए एसोसिएशन बनाई है तब से अभी तक सैकडों पत्रकारों के सम्मान की रक्षा कर चुके है और हमारी एसोशिएशन मे कोई छोटा या बडा पत्रकार नही है संगठन के सभी पत्रकार राष्ट्रीय अध्यक्ष है। और उन सभी की एक पहचान है। हम संगठन के नाम पर अवैध धंधो मे लगे पत्रकारों का न तो समर्थन करते है और न ही ऐसे लोगो को संगठन का हिस्सा बनाते है। इस वजह से ही आज संगठन दिन दूनी और रात चौगुनी तरक्की कर रहा है । राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने संबोधन के बाद नंदिश शर्मा को मनोनयन पत्र देकर नगर अध्यक्ष घोषित किया।

नगर ग्रामीण एक्टिव पत्रकार संगठन में पत्रकार नंदिश शर्मा को बनाया गया नगर अध्यक्ष।
वही अफजाल सिद्दीकी को महासचिव, इकराम अंसारी को वरि०उपाध्यक्ष, संजय सैनी को उपाध्यक्ष और अजित कश्यप को एसोसिएशन का कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को भरोसा दिया कि वो एसोसिएशन और उसमे शामिल सदस्यों की हितो को हमेशा प्राथमिकता देगे ।

वही संगठन मे शामिल होने वाले आसिफ सागर और बलबीर सैनी ने कहा कि संगठन की गतिशीलता और मजबूती को दिन रात मेहनत करेगे और संगठन मे उन्ही लोगो को जगह दी जायेगी जिनके पास योगयता होगी ।

वही नवनियुक्त नगराध्यक्ष नंदीश ने कहा कि आजकल पत्रकारों के नाम पर बने संगठनों की बाढ सी आई हुई है जो पत्रकारों के नाम पर भीड इक्कठा कर अपनी दुकान चला रहे है हमें ऐसे पत्रकार संगठनों से भी सचेत रहना है और पत्रकारिता को मिशन के रूप मे लेकर अंतिम नागरिक तक न्याय पहुंचाना है इस मौके पर एसोशिएशन के प्रदेश अध्यक्ष तहरीर अब्बास नकवी,प्रदेश सचिव मेहरबान राणा,प्रदेश उपाध्यक्ष नासिर के साथ साथ नितिन गर्ग ,कय्यूम,संजय सैनी ,इकराम अंसारी,इमरान शेख,अजीत कश्यप,मुज्जकिर, डाँ शहनवाज ,दीन रजा, सुधीर भारद्वाज आदि उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *