एसपी सिटी के दफ्तर पर ताला जड़ना सपा नेताओं को पड़ा भारी, पुलिस ने भांजी लाठियां

एसपी सिटी के दफ्तर पर ताला जड़ना सपा नेताओं को पड़ा भारी, पुलिस ने भांजी लाठियां

मेरठ।(इरशाद अहमद)
कहते हैं रस्सी जल जाती है पर बल नहीं जाता यह कहावत सटीक बैठती है समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर। जी हाँ, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोकना समाजवादी कार्यकर्ताओं को गले नहीं उतरा। समाजवादी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भर में प्रदर्शन करते हुए सरकार के पुतले फूँके । कई जगह तो अराजकता भी फैलाई, कहीं सपाइयों से पुतला छीनकर भाग रही पुलिस के पीछे कार्यकर्ता दौड़ पड़े तो कहीं पुलिस के बड़े अधिकारियों के ऑफिस में ताले लगा दिए।


देखिए मेरठ से यह खास रिपोर्ट……….सपा नेताओं पर लाठियां बरसाते एसपी सिटी रणविजय सिंह 


योगी का पुतला जलाने पर मेरठ में सपा नेताओं पर बजा लठ

मेरठ में कई जगह सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के पुतले फूँके। सबसे पहले मेरठ के कमिश्नरी चौराहे पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का पुतला फूंकते हुए सरकार के मुर्दाबाद के नारे लगाए फिर उसके बाद थाना देहली गेट के घंटाघर चौराहे पर एसपी सिटी ऑफिस के बाहर मुख्यमंत्री का पुतला फूंक दिया। सपा कार्यकर्ताओं का हौसला तो देखिए पुतला फूंकने के बाद एसपी सिटी के ऑफिस का ताला भी बंद कर दिया, जिससे अंदर बैठे सभी पुलिसकर्मी और कर्मचारी अंदर ही बंधक बनकर रह गए। सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी सिटी रणविजय सिंह अपने ऑफिस में तालाबंदी देखकर आग बबूला हो गए। और उन्होंने सपाइयों पर लाठियां भांजनी शुरू कर दी, जिससे सभी प्रदर्शनकारी तितर-बितर हो गए। जिसमें दो प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने पकड़ कर लात और घूंसों से पीटना शुरू कर दिया और गाड़ी में डाल कर थाने ले गए। सपाइयों की गुंडागर्दी से गुस्साए एसपी सिटी ने कई थानों की फोर्स के साथ सपा के राष्ट्रीय सचिव आकिल मुर्तजा और पूर्व राज्य मंत्री अब्बास समेत कई सपा कार्यकर्ताओं के घर पर छापेमारी की जिसमें एक प्रदर्शनकारी और पकड़ा गया जबकि राष्ट्रीय सचिव आक़िल मुर्तजा और पूर्व राज्य मंत्री अब्बास सहित कई प्रदर्शनकारी नेता अभी भी फरार हैं।


वहीं एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है कि मुख्यमंत्री का पुतला फूंकने वाले और एसपी सिटी ऑफ़िस का ताला लगाने वाले लोगों को बिल्कुल नहीं बख्शा जाएगा चाहे वह कोई भी हो। जिनमें से वीडियो के आधार पर 10 लोगों को चिन्हित भी कर लिया गया है और यह सभी लोग जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Please follow and like us:
error