Yamuna Nagar: A rape made by abducting a 5-year-old innocent girl on the platform with parents

यमुनानगर: माता-पिता के साथ प्लेटफार्म पर सो रही 5 साल की मासूम को अगवा कर किया रेप।

रिपोर्ट फराह अंसारी
हरियाणा के पब्लिक प्लेसेस अब महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं हैं। यमुनानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर अपने माता -पिता के साथ सो रही एक पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में यमुनानगर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।



बच्ची के माता-पिता ने गवर्नमेंट रेलवे पुलिस को मामले की लिखित शिकायत दी है।शिकायत के मुताबिक, बच्ची के माता-पिता प्रवासी मजदूर हैं। शनिवार- रव‍िवार की दरमियानी रात दोनों अपनी बेटी के साथ यमुनानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर सो रहे थे।

रात 12 बजे जब उनकी आंख खुली तो पाया कि बच्ची गायब है। दोनों ने मासूम को ढूंढना शुरू किया तो वह प्लेटफार्म नंबर 2 पर मिली। बच्ची की हालत बेहद गंभीर थी। दुष्कर्म के बाद उसके शरीर से लगातार खून बह रहा था। किसी तरह बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।




उधर जीआरपी यमुना नगर के एसएचओ सुरेश कुमार के मुताबिक, पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। पूछताछ के लिए अब तक चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा रेलवे प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लिया गया है।फिलहाल गुनहगार पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999