वाराणसी: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा,भाजपा ने घटिया बना दिया है देश का माहौल।

वाराणसी: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा,भाजपा ने घटिया बना दिया है देश का माहौल।

रिपोर्ट फराह अंसारी
वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने शनिवार को सत्ताधारी पार्टी पर वार करते हुए कहा कि बीजेपी ने पूरे देश का माहौल बहुत ही घटिया बना दिया है।महिलाएं, अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं हैं। हम देश तोड़ने वालों के खिलाफ लड़ेंगे। गोलघर स्थित पराड़कर भवन में पार्टी के रिसर्च विभाग द्वारा आयोजित मंथन कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए राज बब्बर के तरकश से निकले हर तीर बीजेपी पर ही निशाना साध रहे थे।




पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान लेकर पत्रकारों के सवाल पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “बीजेपी लाल हो रही है। कोई भी जब बीमार होता है तो लाल हो जाता है। राहुल के बयान से बीजेपी को बुखार आ गया है, इसलिए वह लाल हो गई है।”

लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर राज बब्बर ने कहा, “हम चुनाव उसके खिलाफ लड़ेंगे जो देश को तोड़ रहे हैं। इन लोगों ने देश का माहौल बहुत ही घटिया बना दिया है। आप ही बताइए कहां सुरक्षित माहौल है। जहां देखो महिलाओं को ये लोग नोंच रहे हैं। गरीब महिलाओं को निशाना बना रहे हैं। माहौल पूरी तरह से खराब है।”



बीजेपी की सोशल मीडिया पर 12 लाख कार्यकर्ता सक्रिय हैं। इसका जिक्र करने पर राज बब्बर ने कहा कि बीजेपी की चाल उन पर ही उलटा पड़ेगी, क्योंकि एक-दूसरे को ही काटेंगे और जब 125 करोड़ जनता एक हो जाएगी तो इनका किया-धरा सब बेकार हो जाएगा।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999