उत्तर प्रदेश :सहारनपुर घाड़ इलाके में बारिश का कहर, नदी नाले उफान पर

सहारनपुर घाड़ इलाके में बारिश का कहर, नदी नाले उफान पर


बिहारीगढ़ (सहारनपुर)

कल देर शाम बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में हुई जोरदार बारिश की वजह से तमाम नदियां और नाले उफन पड़े इलाके की सोलानी नदी में टापू पर फंसे दो लोगो को देर रात पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि नाले में बह कर एक ग्रामीण की मौत हो गई।

लखनऊ: शिवपाल यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का किया गठन।




मिली जानकारी के मुताबिक कल अपराह्न 4:00 बजे आदर्श ग्राम खुशालीपुर निवासी चरण सिंह पुत्र सुरजा सिंह (50) मोहण्ड के जंगल मे पशुओं के लिए चारा लेने गया था वहां से लौटते हुए उसे रात हो गई इसी दौरान क्षेत्र में हुई जोरदार बारिश की वजह से तमाम नाले नदियां तेज पानी की वजह से उफन पड़े, बताया जा रहा है कि चरण सिंह तेज बहाव की वजह से खुद को संभाल नहीं पाया और गांव के समीप नाले में बह कर उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी चरणसिंह का शव मिलने के बाद पुलिस ने लिखा-पढ़ी कर पोस्टमार्टम के लिए सहारनपुर भेज दिया।




दिल्ली: 31 अगस्त कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाएंगे राहुल गाँधी।

घाड़ इलाके में बारिश का कहर, नदी नाले उफान पर,
नाले में बह कर एक ग्रामीण की मौत, दो युवकों को पुलिस ने सकुशल रस्से की मदद से बाहर निकाला





दिल्ली: आशुतोष ने “आप” पार्टी पर खुलेआम हमला बोला, सरनेम बताने के लिए दबाव डाला।




दूसरी घटना कुरडीखेड़ा गांव में घटित हुई है* इस गांव के दो युवक भोपाल राणा व इरफान देर शाम फतेहपुर पेलियों से घर वापस लौटते हुए सोलानी नदी के बीच फंस गए बाढ़ के पानी से बचने के लिए इन दोनों युवकों ने एक टापू का सहारा लिया और फोन से गांव में सूचना दी ग्रामीणों ने देर रात करीब 11:00 बजे बिहारीगढ़ थाना पुलिस की मदद से इन दोनों को रस्सी बांधकर सुरक्षित नदी से बाहर निकाला।
दिल्ली: रेलमंत्री पीयूष गोयल का बड़ा एलान,वाई-फाई से लैस होंगे देश के छह हजार रेलवे स्टेशन।
पुलिस का कहना है कि रात हुई जोरदार बारिश की वजह से घाड़ इलाके की तमाम नदियां उफान पर थी जिससे लोग नदियों के किनारों पर ही पानी कम होने का इंतजार करते रहे, सुंदरपुर शाकुंभरी मार्ग पर लालो नदी में टूटे हुए पुल के पास सैकड़ों लोगों ने रात 2:00 बजे तक वहीं बैठ कर वक्त गुजारा दर्जनों वाहन भी दोनों तरफ सुबह तक खड़े रहे।



Facebook Comments