उत्तर प्रदेश फर्जी मंत्री प्रकरण : मीडिया प्रेस कांफ्रेंस करेंगे अम्मार, करेंगे कुछ ओर खुलासे

उत्तर प्रदेश फर्जी मंत्री प्रकरण

सहारनपुर। एक मुस्लिम युवक के योगी सरकार में फर्जी मंत्री बनकर अभिनंदन समारोह आदि कराने के मामले में आरोपी राव अम्मार अहमद पर थाना देहात कोतवाली पुलिस मामला दर्ज कर चुकी है लेकिन अम्मार ने भी अपने सलाहकारों की मानते हुए सही समय पर गिरफ्तारी स्टे ले लिया था जिसके बाद अम्मार अपने गाँव में आ गए थे कुछ दिनों पहले अम्मार ने न्यूज़ हॉक्स 24 को दिए गए इन्टरव्यू में अपने साथ हुए षड्यंत्र के बारें में खुलासा करते हुए बताया था कि कैबिनेट में बैठे कुछ लोगों ने उसको व् उसके परिवार को लगातार जान का खतरा बना हुआ है।
उत्तर प्रदेश फर्जी मंत्री मामला : अम्मार ने खोले कई फर्जी मंत्रियों के नाम
अम्मार ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी के मामले में बताया था की योगेन्द्र नारायण पाण्डेय व् मौलाना हमीदुल्लाह नाम के दो कथित मंत्रीयों ने उसके साथ धोखा धडी की थी। अम्मार ने आरोप लगाते हुए बताया की उसके पास इन दोनों व्यक्तियों के खिलाफ पुख्ता सबूत है जिनको वो अपने वकील के मध्यम से कोर्ट एमिन दाखिल करेंगे। उत्तर प्रदेश फर्जी मंत्री प्रकरण में अब एक नया मोड़ और जुड़ने जा रहा है।
मैक्सिको: सीरियल किलर कपल ने की 20 हत्याएं,पुलिस ने किया गिरफ्तार।
सूत्रों ने बताया की अम्मार ने इन दोनों मंत्रियों के ख़िलाफ़ कई मुकदमे सहारनपुर कोर्ट से डाले है। जिसको लेकर अम्मार जल्द सभी दस्तावेजों के साथ सहारनपुर की मीडिया के सामने कुछ ओर भी बड़े खुलासे करने वाले है। लेकिन सूत्रों ने अभी प्रेस कांफ्रेंस का समय और तारीख और स्थान नही बताया है।
लुधियाना: चेकिंग के दौरान बाइक की आरसी मांगी तो पुलिसवाले को मार दी गोली।
उत्तर प्रदेश के फर्जी मंत्री खुलासे का पूरा विडियो नीचे दिया गया है आप भी देखें और विडियो पर अपना कमेन्ट जरुर लिखे

Facebook Comments
Please follow and like us:
error0
Tweet 200
fb-share-icon20