हाईकोर्ट के वकील ने किया लॉ की स्टूडेंट के साथ रेप

हाईकोर्ट के वकील ने किया लॉ की स्टूडेंट के साथ रेप।

फराह अंसारी
दिल्ली: केंद्र सरकार के पैनल के वकील को बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है।आरोपी दिल्ली हाईकोर्ट में वकील है। आरोपी वकील पर अपनी इंटर्न लॉ स्टूडेंट ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है।




पीड़िता का आरोप है कि आरोपी वकील उसको अहमदाबाद ले गया और वहां एक होटल के कमरे में उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत पर तिलक मार्ग पुलिस ने FIR दर्ज करके 16 जुलाई को आरोपी वकील को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी पुलिस की हिरासत में है। तीन दिन से मामले की जांच कर रही पुलिस ने एक बड़ा खुलासा भी किया।

पुलिस ने बताया कि यह पहली बार नहीं है, जब आरोपी वकील के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले साल 2007 में भी दिल्ली के मंडावली थाने में आरोपी वकील के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज हो चुका है। ये मुकदमा ब्रिटिश एयरलाइंस में काम करने वाली एक युवती ने दर्ज कराया था।

फिलहाल पुलिस आरोपी वकील को लेकर अहमदाबाद के उस जगह गई है, जहां लॉ की स्टूडेंट के साथ रेप किया गया था। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की टीम अहमदाबाद होटल में सबूतों की तलाश में गई है। पुलिस ने होटल से सीसीटीवी फुटेज भी ले लिए हैं। वहां से वापस आने के बाद पुलिस आरोपी वकील को फिर से कोर्ट में पेश करेगी।


Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999