शहीदों को लेकर देश गमगीन था और मोदी जी चुनावी रैलियां कर रहे थे-शादान मसूद

शहीदों को लेकर देश गमगीन था और मोदी जी चुनावी रैलियां कर रहे थे-शादान मसूद

सहारनपुर।
वरिष्ठ बसपा नेता क़ाज़ी शाजान मसूद ने देहात विधानसभा क्षेत्र धतोली रांघड़ में सादा प्रधान के आवास पर आयोजित कार्यकर्ता सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बेजीपी शहादत पर सियासत ना करने की बात करती है मगर खुद उसके फर्जी राष्ट्रवादी नेता जमकर सियासत कर रहे हैं और जब पूरा देश ग़म ओ गुस्सा में डूब हुआ था तो प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष तक चुनावी रैलीयों में व्यस्त थे।


उन्होंने कहा कि इस दुख और चिंता की घड़ी में पूरा देश एकजुट है और सरकार के साथ खड़ा है मगर सरकार को भी गम्भीरता पूर्वक इस समस्या से निपटने के कदम उठाने चाहिए। उन्होंने कहा कि वीर सैनिकों की शहादत पर पूरा देश ग़मगीन है और इस कायरता पूर्ण हमले के दोषियों को मुंह तोड़ जवाब चाहता है मगर सुरक्षा में हुई चूक की जांच बहुत ज़रूरी है ताकि भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावर्ती ना हो।


उन्होंने आगामी लोक सभा चुनाव पर बोलते हुए कहा कि मौजूदा सरकार की गलत नीतियों से देश गम्भीर आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। नोट बन्दी और जीएसटी ने किसान मजदूर व व्यापारियो को कमर तोड़ दी है। जनता सरकार को बदलने का मन बना चुकी है। आगामी चुनाव में जनता भाजपा प्रतायाशियो की जमानत कराएगी। इस सभा की अद्यक्षता सादा प्रधान व संचालन डॉ रागिब अंजुम ने किया।


इस अवसर पर उस्मान बी डी सी, मोहम्मद इमरान, मुस्तक़ीम अँग्रेज़ वसीम मालिक, मियां बबलू ज़ैदी, मोहम्मद रियाज़, शहज़ाद अली, इम्तेज़ार चौधरी, कुरबाण मालिक,
उमर अली, इनाम घानवी आदि।काफी संख्या में लोग मौज़ूद रहे।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999