चुनाव लड़ने के लिए भाजपा बटौर रही देश की जनता से चंदा।

चुनाव लड़ने के लिए भाजपा बटौर रही देश की जनता से चंदा।

नई दिल्ली।
जी हां यह खबर पढ़कर एक बार को आप चौक ज़रूर गए होंगे। लेकिन यह बात एक दम सच है कि पिछले लोकसभा 2014 चुनाव की तर्ज़ पर ही इस बार फिर से देश की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से बनी वेबसाइट के माध्यम से देश की जनता से डोनेशन लेना शुरू कर दिया है। जिसके लिए मोदी टीम ने गूगल एडसेंस के माध्यम से समस्त भारत एंव दूर देशों में रहने वाले भारतीय लोगों को टारगेट कर चुनाव लड़ने के लिए डोनेशन लेने की मांग शुरू करदी है।



चुनाव लड़ने के लिए भाजपा बटौर रही देश की जनता से चंदा।
चुनाव लड़ने के लिए भाजपा बटौर रही देश की जनता से चंदा।

आपको बता दें यह पहली बार नही किया जा रहा है पिछली 2014 लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से बने वेबसाइट narendarmodi.in पर 5 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक का डोनेशन लिया गया था। जिसमें कस्टम फीचर्स के माध्यम से स्वयं इच्छा से भी इससे अधिक का डोनेशन कर सकते थे। इस बार भी भारतीय जनता पार्टी ने पिछले चुनाव की तर्ज़ पर ही ऑनलाइन डोनेशन लेने के लिये अपना पर प्रचार करना शुरू कर दिया है। वही, डोनेशन लेने वाली बात पर राजनीतिक पार्टियों ने अपना तंज भी कसा है। अब देखना है यह प्रधानमंत्री के नाम पर लिया जा रहा चंदा आख़िर क्या रंग लाएगा यह देखना काफ़ी दिलचस्प होगा।



और जब कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने बोल दिया ऐसी बात की हो गया विवाद 

नरेंद्र मोदी डॉट इन वेबसाइट की यदि बात करें तो इस वेबसाइट पर 5 रुपये,50 रुपये,100 रुपए,500 रुपये एंव 1000 हज़ार रुपये का चंदा इस मैसेज के साथ लिया जा रहा है कि देश के बेहतर विकास के लिए आप भारतीय जनता पार्टी को वोट ओर चंदा करें।

जिस हिसाब से सोशल मीडिया की हर वेबसाइट ओर एप्पलीकेशन पर चंदे के लिए प्रचार किया जा रहा है यदि एवरेज 10 करोड़ लोग 500 रुपये के एवरेज से चंदा करते है तो भारतीय जनता पार्टी के पास चुनाव पर खर्च करने के लिए कई अरब रुपया ऐसा होगा जिसको पार्टी के प्रचार प्रसार ओर चुनाव पर खर्च किया जा सकेगा। जोकि लोकसभा 2019 में किसी भी पार्टी से अधिक होगा।

Facebook Comments
खबर अच्छी लगी तो आगे शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.