जम्मू-कश्मीर,पुलिस दल,आतंकी हमला,

जम्मू-कश्मीर में पुलिस दल पर आतंकी हमला, 4 जवान शहीद

श्रीनगर:
जम्मू-कश्मीर में भारतीय जवानों का सुरक्षा बल के जवानों के शहीद होने का सिलसिला बंद नही हो पा रहा है आज भी शोपियां जिले के अरहामा गांव में पुलिस टीम पर आतंकियों के हमले में 4 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकीयों ने सुरक्षा बलों के हथियार छीनकर मौके से फरार हो गए। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।
उत्तर प्रदेश :सहारनपुर घाड़ इलाके में बारिश का कहर, नदी नाले उफान पर



जम्मू-कश्मीर में पुलिस दल पर आतंकी हमला, 4 जवान शहीद
जम्मू-कश्मीर में पुलिस दल पर आतंकी हमला, 4 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर पुलिस ने मीडिया को ज़ारी रिपोर्ट में बताया कि बुधवार दोपहर अरहामा में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया। इस हमले में पुलिस के चार जवानों को गोली लगी और उन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया। इन चारों जवानों का निधन हो गया। शहीद जवानों के नाम कॉन्स्टेबल इशफाक अहमद मीर, कॉन्स्टेबल जावेद अहमद भट्ट, कॉन्स्टेबल मोहम्मद इकबाल मीर और एसपीओ आदिल मंजूर भट्ट हैं। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।
दिल्ली: आशुतोष ने “आप” पार्टी पर खुलेआम हमला बोला, सरनेम बताने के लिए दबाव डाला।



आपको बतादे इससे पहले भारतीय सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में हिज्बुल के दो शीर्ष आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकियों की पहचान शीर्ष हिज्बुल कमांडर अल्ताफ अहमद डार उर्फ अल्ताफ कचरू व उसके सहयोगी उमर राशिद के रूप में हुई। अल्ताफ अहमद डार उर्फ कचरू बुरहान वानी का करीबी भी था। हिज्बुल मुजाहिद्दीन का ये आतंकी कुलगाम में डिस्ट्रिक्ट कमांडर के रूप में कई वर्षों से सुरक्षा बलों को निशाना बना रहा था। कचरू घाटी में बरहान की जगह लेना चाहता था।


Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999