सूरत: घर से बच्ची के गुम थी, कमरे से गुमशुदा बच्ची की बोरी में बंद मिली लाश।

Surat: The child was missing from the house, the corpse lying in the baby's sack lost in the room.

रिपोर्ट फराह अंसारी
गुजरात के सूरत से एक और 4 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक बच्ची रविवार की शाम को 8 बजे घर से गायब हुई थी, उसका शव सोमवार शाम घर के पास से एक बोरी से बरामद किया गया।




सूरत के लिम्बायत थाना क्षेत्र के गोडादरा इलाके से 4 साल की बच्ची रविवार की शाम 8 बजे से गुम हो गई थी, परिवार के सदस्यों ने बच्ची की तलाश बहुत की थी, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। इसके बाद बच्ची के परिवार ने लिम्बायत पुलिस थाने में सम्पर्क किया।

बच्ची के गुम होने की खबर मिलते ही सूरत पुलिस भी तुरंत हरकत में आ गई थी। बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस को सोमवार की शाम सफलता मिली। पुलिस ने बच्ची के घर के पास से एक कमरे से गुमशुदा बच्ची की बोरी में बंद लाश बरामद की।

इसके बाद सूरत पुलिस ने सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी को चेक किया, इसमें पुलिस को पता चला कि बच्ची सोसायटी से बाहर जाती नजर नहीं आ रही है, इसी बात को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने मकान के आस-पास बारीकी से जांच पड़ताल शुरू की।

तब पता चला कि नीचे एक कमरे में ताला लगा हुआ है, पुलिस ने मकान मालिक को बुलाकर ताला खुलवाया तो कमरे के भीतर रखी एक बोरी के अंदर से बच्ची की लाश बरामद की। पुलिस ने एट्रासिटी और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

डीसीपी राकेश बारोट का कहना है कि मृतक बच्ची की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल सकेगा कि उसके साथ क्या हुआ था।



मालूम हो कि पिछले 6 माह के भीतर सूरत में 6 बच्चियों के साथ बलात्कार और हत्या के मामले सामने आ चुके है। जो शहर की कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल है। फिलहाल, अब इस परिवार की बच्ची से साथ बलात्कार हुआ है या नहीं ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पायेगा। 4 साल की मासूम बच्ची की हत्या करने वाला अपराधी फिलहाल पुलिस की पकड़ से दूर है।

Facebook Comments