शाम 4.30 बजे तक देश के कुछ हिस्सों में आयेगा तूफान

शाम 5 बजे तक देश के कुछ हिस्सों में आयेगा तूफान,बढ़ेगी ठंड ?

नई दिल्ली/लखनऊ/देहरादून।
एनसीआर(दिल्ली) के साथ यूपी के कुछ हिस्सों में भी फिर से ठंड बढ़ सकती है। भारतीय मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के कुछ और हिस्सों में बारिश, तूफान और गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान जताया है। एनसीआर(दिल्ली) के कुछ हिस्सों में आज दोपहर हल्की बारिश भी हुई। जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में भी ताजा बर्फबारी हुई है। मौसम विभाग के अनुसार, ‘सोमवार को शाम 4.30 बजे तक देश के कुछ हिस्सों में तूफान, बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं। आगरा, मथुरा, बुलंदशहर, गौतमबुद्धनगर (नोएडा, ग्रेटर नोएडा), गाजियाबाद और हाथरस जिलों में बारिश हो सकती है।’ पहाड़ों में हुई बर्फबारी के कारण निचले हिस्सों में भी ठंड बढ़ गई है।

पहाड़ों पर बर्फ, दिल्ली-उत्तर भारत में बारिश और तूफान से बढ़ी ठंड

विज्ञापन
विज्ञापन

दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में बारिश और तूफान का अनुमान मौसम विभाग ने जताया है। गुड़गांव और फरीदाबाद में आज दोपहर हल्की बारिश हुई भी है। पहाड़ों पर हुई बर्फबारी के कारण मैदानी हिस्सों का तापमान भी गिरा है और मौसम में ठंड बढ़ गई है।

सोमवार को कश्मीर और हिमाचल के कई हिस्सों में बर्फबारी हुई। बर्फबारी का असर दिल्ली-एनसीआर पर भी पड़ने जा रहा है। दिल्ली-एनसीआर में सप्ताह के पहले दिन हल्की बारिश ठंड बढ़ा सकती है।



उत्तर प्रदेश की जनता ने भाजपा पर किये वार देखें पूरा विडियो

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999