Sonepat: The main accused arrested for double murder case, murder of two brothers

सोनीपत: डबल मर्डर केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो भाइयों की हत्या।

रिपोर्ट फराह अंसारी
हरियाणा के सोनीपत में पिछले साल सितंबर में हुए डबर मर्डर केस का मुख्य आरोपी अब पुसिस की गिरफ्त में आ चुका है। बीते साल एक शादी समारोह में हुए झगड़े के बाद दो सगे भाइयों की हत्या कर दी गई थी।



शादी समारोह में हुए झगड़े के बाद बदला लेने के मकसद से दो भाइयों को मौत के घाट उतारा गया। इसके बाद एक साल से फरार मुख्य आरोपी को द्वारका जिले के बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी द्वारका एंटो अलफोंस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम अंशू है। पुलिस टीम ने इसके पास से पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया है। हरियाणा पुलिस और दिल्ली पुलिस लंबे समय से अंशू की तलाश में थी।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी अपने साथी के पास आने वाला है और इस सूचना पर पुलिस ने जाल बिछाकर अंशू धर दबोचा। पुलिस ने इस गिरफ्तारी की सूचना हरियाणा पुलिस को दे दी है। दिल्ली पुलिस को पता चला कि अंशू पर पहले से दो मामले दर्ज हैं जिसमें एक आर्म्स एक्ट और दूसरा लड़ाई झगड़े से जुड़ा हुआ है। यह दोनों ही मामले सोनीपत में दर्ज किए गए हैं।




पुलिस के मुताबिक हरियाणा के सोनीपत में हुए मर्डर के मामले में वहां की पुलिस ने अंशू के 5 अन्य साथियों को नरेला से गिरफ्तार किया था। लेकिन मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ़्त से बाहर चल रहा था। पुलिस के मुताबक शादी में डांस के दौरान अंशू का आशीष से झगड़ा हुआ था। उस डांस में मृतक आशीष ने अंशू की पिटाई कर दी थी। इसके बाद बदला लेने के लिए अंशू ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आशीष और उसके छोटे भाई की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999