सोनम कपूर ने कहा करीना और जेक्लिन मेरी बेस्ट फ्रेंड है।

मुंबई-हाल ही में ब‍िजनसमैन आनंद आहूजा से शादी करने वाली बॉल‍िवुड ऐक्‍ट्रेस सोनम कपूर अब अपनी आने वाली फ‍िल्‍म ‘वीरे दी वेड‍िंग’ को लेकर एक्‍साइटेड हैं। हाल ही में उन्‍होंने बताया कि इंडस्‍ट्री में उनके सबसे करीबी दोस्‍त कौन हैं।

सोनम से पूछा गया कि क्‍या सच्‍चे दोस्‍त बॉल‍िवुड में नहीं बनाए जा सकते हैं तो उन्‍होंने कहा, ‘यह बात पूरी तरह से गलत है। जैकल‍िन, बेबो (करीना) और स्‍वरा मेरे सबसे करीबी दोस्‍तों में से एक हैं।’

बता दें, रणबीर कपूर की आने वाली फ‍िल्‍म ‘संजू’ में भी सोनम ने अहम क‍िरदार न‍िभाया है। इस बारे में पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा, ‘सही समय आने पर इस बारे में बताऊंगी। फ‍िलहाल, मैं किसी भी जानकारी का खुलासा नहीं कर सकती।’

29 जून को र‍िलीज होने वाली डायरेक्‍टर राजकुमार ह‍िरानी की ‘संजू’ में द‍िया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल और अनुष्‍का शर्मा भी अहम क‍िरदारों में नजर आएंगे।

वहीं, डायरेक्‍टर शशांक घोष की फ‍िल्‍म ‘वीरे दी वेड‍िंग’ में सोनम कपूर के अलावा करीना कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और श‍िखा तल्‍सान‍िया जैसी ऐक्‍ट्रेसेस भी नजर आएंगी। फ‍िलहाल, सोनम 71वें कान फ‍िल्‍म फेस्‍ट‍िवल को अटेंड करने पहुंची हुई हैं।

Facebook Comments