सीतापुर: पति से तीन तलाक कहा और सहेली के साथ रहने के लिए चली गई।

Sitapur: Three divorces from her husband and went away to live with Saheli.

रिपोर्ट फराह अंसारी
सीतापुर: थाने में पुलिस के सामने लड़की ने अपने पति से तीन तलाक कहा और सहेली के साथ रहने के लिए चली गई। अब पुलिस का कहना है कि चूंकि लड़कियां बालिग हैं लिहाजा उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती है।



अभी तक आपने शौहर के द्वारा बीवी को तीन तलाक दिए जाने के मामले ही देखे, सुने होंगे लेकिन इस मामले में पत्नी ने पति को तीन तलाक दे दिया है। अब पति पुलिस के चक्कर लगा रहा है और इंसाफ मांग रहा है।

सीतापुर जिले के खैराबाद इलाके की रहने वाली हसीन की शादी दो महीने पहले दिल्ली के रहने वाले आजाद से हुई थी। पति का कहना है कि शुरू में सब ठीक था लेकिन अचानक हसीन ने घर जाने की जिद की और फिर वापस ससुराल नहीं लौटी।

हसीन की मां शाहिदा और पति आजाद का कहना है कि हसीन का अफेयर एक नारजीन नाम की लड़की के साथ है। दोनों के बीच पति-पत्नी जैसे रिश्ते हैं और यही कारण है कि हसीन गलत आरोपों में पति को फंसा रही है।

दूसरी ओर हसीन का आरोप है कि उसका पति आज़ाद उसे मारता पीटता है और शराब भी पीता है। दोनों सहेलियां महिला पुलिस थाने पहुंचीं और हसीन के पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। सीओ सिटी योगेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि लड़कियां बालिग हैं और अपनी मर्जी से साथ रह रही हैं।

हसीन और नाजरीन ने कहा कि हसीन की शादी जबरदस्ती की गई थी और वो शुरू से ही इस शादी के खिलाफ थी। और अब पति उसे परेशान कर रहा है और रोजाना शराब पीकर उसके साथ मारपीट कर रहा है।




हालांकि हसीन कां मां शाहिदा बेगम ने कहा कि दोनों सहेलियों के बीच पति-पत्नी जैसे संबंध हैं। उन्होंने खुद दोनों को एक बार संबंध बनाते हुए पकड़ा था और बहुत फटकार भी लगाई थी। उनका दावा है कि उनकी बेटी नाजरीन के चंगुल में है।

Facebook Comments