सहारनपुर का फरार गैंगस्टर हरिद्वार में गिरफ्तार

सहारनपुर-फरार चल रहे गैंगस्टर को स्थानीय पुलिस की मदद से सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो कि पिछले 6 वर्षों से हरिद्वार में रहकर ट्रैवल्स की टैक्सी चला रहा था। सहारनपुर पुलिस गैंगस्टर को अपने साथ सहारनपुर ले गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर के जनकपुरी थाने की पुलिस ने कोतवाली नगर पुलिस से सुबह संपर्क कर जानकारी दी कि उनके क्षेत्र से फरार चल रहे गैंगस्टर धर्मपाल हरिद्वार में किसी ट्रैवल्स की टैक्सी चला रहा है। जिसके गिरफ्तारी के लिए सहयोग मांगा गया। कोतवाली नगर पुलिस ने अपने मुखबिरों के आधार पर फरार चल रहे गैंगस्टर धर्मपाल को शहर के एक ट्रेवल्स की ऑफिस से गिरफ्तार कर लिया।

जिसको सहारनपुर पुलिस फरार गैंगस्टर को अपने साथ ले गई। कोतवाली नगर एसएसआई केदार सिंह के अनुसार सहारनपुर जनकपुरी थाने की पुलिस ने उनसे फरार चल रहे गैंगस्टर धर्मपाल के हरिद्वार में ट्रेवल्स व्यवसाई के यहां टैक्सी चलाने की जानकारी देते हुए गिरफ्तारी में मदद मांगी। जिस पर कोतवाली पुलिस ने सहारनपुर पुलिस का सहयोग करते हुए गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया। जिसको सहारनपुर पुलिस गैंगस्टर को अपने साथ ले गई। उन्होंने बताया कि फरार गैंगस्टर सलेमपुर रानीपुर में रह रहा था और हरिद्वार के एक ट्रेवल्स व्यवसाई की टैक्सी चला रहा था

, ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WordPress spam blocked by CleanTalk.