Saharanpur: Student got fed up with tampering and hanged.

सहारनपुर: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने लगा ली फांसी।

रिपोर्ट फराह अंसारी
सहारनपुर: सहारनपुर में छेड़छाड़ से तंग होकर एक छात्रा ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी। छात्रा का शव उसके अपने ही घर में फंदे पर लटका मिला। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।




थाना बड़गांव इलाके के गांव चिराऊ की है जहां की 17 वर्षीय एक छात्रा ने फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। मृतका बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा थी जिसको कॉलेज आते-जाते गांव का ही एक दबंग युवक छेड़छाड़ करता था।

छात्रा युवक के हरकत से तंग आ चुकी थी और उसने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने युवक के घर जाकर समझाया भी लेकिन आरोपी युवक ने फिर से छेड़छाड़ शुरू कर दी। सोमवार भी ऐसा ही हुआ जिसके बाद आरोपी युवक से परेशान होकर आज छात्रा ने फांसी लगाकर आत्माहत्या कर ली।

परिजनों ने बताया कि छात्रा ने घर का काम निपटाया और आराम करने को कह कर अपने कमरे में चली गई। जब लगभग एक घंटे बाद उसका छोटा भाई कमरे में गया तो वह छत में लगे फंदे पर लटकी थी। उसके चिल्लाने पर परिवार के लोग और पड़ोसी इक्कठा हुए और पुलिस को सूचना दी गयी।



घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची,पुलिस ने छात्रा के शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी सहारनपुर ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर के आधार पर सम्बंधित थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया और पुरे मामले की जांच की जा रही है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999