सहारनपुर: पैरामाउंट पब्लिक स्कूल संचालक का बदमाशों ने अपहरण कर की हत्या ।

सहारनपुर: पैरामाउंट पब्लिक स्कूल संचालक का बदमाशों ने अपहरण कर की हत्या ।

माज़िद कुरैशी
क्राइम रिपोर्ट

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर के बड़गांव में फिरौती न देने पर प्राइवेट स्कूल के संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने संचालक को छोड़ने के नाम पर दो लाख की फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने शव को थाना बड़गांव के मोरा गांव के जंगल से बरामद किया है। हत्यारों की तलाश में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



पैरामाउंट पब्लिक स्कूल संचालक सुभाष कुमार रात को नौ बजे घर लौट रहे थे। बदमाशों ने रास्ते में सुभाष का अपहरण कर लिया। इसके बाद जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की।

अपहरणकर्ता ने सुभाष के मोबाइल फोन से परिजनों को दो लाख की फिरौती के लिए फोन किया। परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस सुभाष की तलाश में जुट गई। गांव के रास्ते में रात करीब 12 बजे सुभाष की बाइक और दो अन्य बाइक लावारिश हालत में मिली।



पुलिस सुभाष की तलाश ही कर रही थी कि सूचना मिली कि मोरा गांव के जंगल में एक शव पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और जांच में पता चला कि ये शुभाष का शव है।

पैरामाउंट पब्लिक स्कूल संचालक का बदमाशों ने अपहरण कर की हत्या ।
सहारनपुर: पैरामाउंट पब्लिक स्कूल संचालक का बदमाशों ने अपहरण कर की हत्या ।

पुलिस हत्या की जांच में जुटी हुई है। हत्या के पीछे फिरौती की रकम न मिलना या फिर कोई और कारण है उसे पता करने में जुटी है।

पुरे मामले पर एसएसपी ने विडियो रीलिज कर बताया की मामला अपरहण और गोली मारकर हत्या करने का है लेकिन वारदात को अंजाम किस लिए दिया उसके लिए सबूत जुटाएं गए है साक्ष्यों के आधार पर जल्द ही मामले को खोला जायेगा लेकिन अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगा,साथ ही एसएसपी उपेन्द्र अग्रवाल ने कहा की वह भारी फ़ोर्स के साथ घटना स्थल पर है.

Please follow and like us:
error