सहारनपुर में बदल सकता है भाजपा प्रत्याशी का चेहरा।

सहारनपुर में बदल सकता है भाजपा प्रत्याशी का चेहरा।

सहारनपुर(माजिद कुरैशी): सूत्रों द्वारा खबर मिल रही है कि सहारनपुर जिलें से इस बार मौजदा सांसद राघवलखनपाल शर्मा का टिकट काटा जा सकता है। मिल रही जानकारीनुसार पार्टी में अंदरूनी कलह और जिलें में जनता के बीच पकड़ ना बना पाना बड़ा कारण देखा जा रहा है। पूरी खबर सूत्रों पर आधारित है जैसे ही अगली सूचना मिलती है। ख़बर के माध्यम से अपडेट किया जाएगा।


सहारनपुर में बदल सकता है भाजपा प्रत्याशी का चेहरा। रिस्क नही लेना चाहता हाईकमान-सूत्र।

केबिनेट मंत्री धर्म सिंह सैनी ,महवीर राणा या अन्य पर खेला जा सकता है दांव-सूत्र

आपको बता दें कि सडक दुधली में हुए फसाद और एसएसपी निवास पर तोड़फोड़ के बाद से ही जिलें में सांसद राघव लखनपाल एंव उनके भाई राहुल लखनपाल शर्मा का नाम आने के बाद से ही जिलें में उनकी लोकप्रियता कम हो गयी थी, इतना ही नही सुचना यह भी है कि जिलें की आम जनता के बीच अपनी पकड़ बनाने में मौजदा सहारनपुर सांसद नाकाबिल साबित हुए है


वही, दूसरा कारण यह भी बताया जा रहा है की सहारनपुर की भारतीय जनता पार्टी दो गुटों में बटी हुई है जिससे जिलें के भाजपा नेता अंदरूनी तरीके से चुनाव का विरोध भी कर सकते है इसी कड़ी को देखते हुए भाजपा हाई कमान बिल्कुल भी रिस्क लेने के मूड में नही है। सूत्रों की यदि मानें तो भाजपा की लिस्ट में पंजाबी समाज के राजीव गुम्बर पहले स्थान पर है जबकि महावीर राना दुसरे स्थान पर है एंव मंत्री धर्म सिंह सैनी तीसरे और मौजूदा सांसद राघव लखनपाल चौथे पायदान पर है,





सूत्रों की यदि मानें तो भाजपा मौजूदा केबिनेट मंत्री धर्म सिंह सैनी को भी चुनाव में उतार सकती है क्योंकि धर्म सिंह सैनी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एंव प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद को कई बार चुनाव हरा चुके है दूसरा नाम महावीर राणा का भी सामने आ रहा है दोनों ही भाजपा नेता इमरान मसूद के सामने चुनाव लड़ चुके है और मजबूत स्थिति में हैं, तीसरा नाम पंजाबी समाज के राजीव गुम्बर का भी सामने आ रहा है जोकि पहले स्थान पर बरकार है सूत्रों की अगर मानें तो भाजपा इस सीट पर बिलकुल भी रिस्क भरा दांव खेलने के मूड में नही है।

आपको बता दें कि भाजपा पहले चरण के प्रत्याशियों के नाम की लिस्ट जल्द खोलने जा रही है जिसको देखते हुए सहारनपुर के मौजूदा सांसद अपने अनुज को लेकर जिले के भाजपा नेताओं की परिक्रमा में लग गये है।

Please follow and like us: