सहारनपुर: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण ने कहा बीजेपी को हराना है।

Saharanpur: Bhima Army chief Chandrasekhar Ravan said that BJP has to defeat

रिपोर्ट फराह अंसारी
सहारनपुर: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण को जेल से रिहा कर दिया गया है। देर रात करीब ढ़ाई बजे उन्हें रिहा किया गया। जेल के बाहर उनके समर्थक भारी संख्या में मौजूद थे। रिहा होते ही रावण ने कहा कि उनका टारगेट बीजेपी को हराना है।



उन्होंने कहा कि बीजेपी को सत्ता से उखाड़ फेंकना ही उनका लक्ष्य होगा। उन्होंने साफ कहा कि भाम आर्मी का समर्थन महागठबंधन को होगा और बीजेपी को हराने के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि उनका एक भी व्यक्ति बीजेपी को वोट नहीं करेगा।

यूपी की योगी सरकार ने एनएसए कानून के तहत जेल में बंद चंद्रशेखर को समय से पहले ही छोड़ने का फैसला किया था। उन्हें पिछले साल यूपी के सहारनपुर में हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

माना जा रहा है कि दलितों की नाराजगी खत्म करने के लिए बीजेपी सरकार ने ये फैसला किया है। हालांकि रिहा होते ही रावण ने बीजेपी पर निशाना साधा है। देखना ये होगा कि बीजेपी का ये दांव कहीं उल्टा तो नहीं पड़ जाएगा।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों में भीम आर्मी ने काफी पैठ बना ली है। बीजेपी को लोकसभा के उपचुनावों में नुकसान पहुंचाने में भी भीम आर्मी की बड़ी भूमिका मानी जाती है। हालांकि बीएसपी से जुड़े लोग भीम आर्मी पर बोलने से बचते नजर आते हैं।




रिहा होने पर जब चंद्रशेखर से मायावती को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बहन जी मेरी बुआ हैं। उनके कोई विरोध नहीं है और उन्होंने समाज के लिए बहुत काम किया है।

Facebook Comments