रोडवेज बस ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर, दो छात्राओं की मौके पर ही मौत, छह घायल

सहारनपुर के छुटमलपुर में देहरादून हाइवे पर मंगलवार सुबह उत्तराखंड की रोडवेज बस ने स्कूली बच्चों को ले जा रही ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। एक्सीडेंट में दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह बच्चे घायल हो गए। इनमें से एक की हालत बहुत गंभीर बनी है।

घायलों को सहारनपुर के जिला अस्पताल और देहरादून के महंत इंद्रेश एवं मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। एक्सीडेंट से गुस्साए लोगों ने हंगामा कर विरोध भी जताया। एडीएम प्रशासन और एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

छुटमलपुर की हरिजन कालोनी के निवासी हकीम अब्दुल खालिक परिवार के आठ बच्चे ई-रिक्शा से सुबह आठ बजे फतेहपुर भादो स्थित माउंट कार्मेल क्रिश्चियन एकेडमी जा रहे थे।

एचडीएफसी बैंक के सामने वाली गली से जैसे ही ई-रिक्शा हाइवे पर आया तो देहरादून की तरफ से आ रही उत्तराखंड की देहरादून ग्रामीण डिपो की बस ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बच्चे रिक्शा से उछल कर सड़क पर जा गिरे और चीख-पुकार मच गई।

इस हादसे के बाद खून से लथपथ बच्चों को देख परिजन कांप उठे। घटनास्थल से लेकर हरिजन कालोनी में चीख-पुकार मची रही। एक्सीडेंट की खबर का पता लगते ही हर कोई बच्चों को देखने के लिए दौड़ पड़ा। इस हादसे में एक बच्ची को खो देने के बाद परिजन बाकि सभी बच्चों की सलामती की दुआएं मांग रहे हैं।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999