रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह व कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद एंव रालोद वरिष्ठ नेता हाजी सलीम ने महागठबंधन प्रत्याशी के लिये समर्थन मांगा

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह व कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद एंव रालोद वरिष्ठ नेता हाजी सलीम ने महागठबंधन प्रत्याशी के लिये समर्थन मांगा

गंगोह-
रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह ने गंगोह के एक सभागार में कहा कि भाजपा सांप्रदायिकता की राजनीति कर लोकतंत्र की हत्या करने पर तुली हुई है। महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में बोलते हुए उन्होने कहा कि यह जीत 2019 के लोकसभा चुनाव का रस्ता तय करेगी।

गंगोह में गुरूवार को आयोजित एक सभा में चौधरी अजीत सिंह ने महागठबंधन प्रत्याशी चौ तबस्सुम मुनव्वर के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होने भाजपा को सांप्रदायिक पार्टी बताते हुए कहा कि जब से देश व प्रदेश में भाजपा की सरकारें बनी हैं तब से देश को हिंदु मुसलमानों के नाम पर बांटा जा रहा है, लोकतंत्र की धज्जियां उडाई जा रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी, जीएसटी लागू कर किसानों, व्यापारियों की कमर तोड दी है। मोदी केवल झूठे सपने दिखा कर देश को गुमराह कर रहे हैं। उन्होने कहा कि चौधरी चरण सिंह ने अपने कार्यकाल में कानून बनाकर किसानों को उनकी जमीनों का मालिक बनाया नही तो इससे पहले किसान केवल एक किराएदार की तरह खेतों में काम करते थे। महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में बोलते हुए उन्होने कहा कि यह जीत देश में 2019 में होने वाले लोक चुनाव के साथ ही देश की किस्मत का फैसला करेगी।

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने कहा कि भाजपा ने जिस तबके के लोगों का वोट लेकर सरकारें बनाई हैं वह लोग अब अपने को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। उन्होने कहा कि जाटों को मान सम्मान चौधरी चरण सिंह ने ही दिलाया लेकिन वह स्वंय ही उसे खत्म करने पर तुले हुए हैं। उन्होने कहा कि मनमुटाव दूर होने के बाद अब वह और उनका पूरा परिवार गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में खुलकर काम करेगा। कहा कि भाजपा को हराने के लिए वह कोई भी कुरबानी देने को तैयार है। उन्होने सभी से एकजुट होकर गठबंधन प्रत्याशी चौ तबस्सुम मुनव्वर को जिताने की अपील की।

वहीं, रालोद के वरिष्ठ नेता हाजी सलीम ने सर्व समाज से अपील की कि सभी को तानाशाही का जवाब मिलकर देना है. उन्होंने कहा कि आज भाजपा सरकार में किसान,व्यापारी और हर समाज का गरीब और अमीर तबका परेशान है.उन्होने सभी से एकजुट होकर गठबंधन प्रत्याशी चौ तबस्सुम मुनव्वर को जिताने की अपील की।
कार्यक्रम को रालोद के प्रदेष अध्यक्ष डा मसूद, महासचिव चौ धीर सिंह, नोमान मसूद, राव कैसर सलीम, अनुराग त्यागी, यतेंद्र त्यागी आदि ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर सैंकडों लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments