राजस्थान,चलती कार में लड़की, सामूहिक बलात्कार, शर्मनाक मामला

राजस्थान: चलती कार में लड़की से सामूहिक बलात्कार का शर्मनाक मामला।

रिपोर्ट फराह अंसारी
राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में सामूहिक बलात्कार का शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक चलती कार में दो दरिंदों ने एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। साथ ही आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया। लेकिन पुलिस ने कार का पीछाकर दोनों आरोपियों को दबोच लिया।



घटना गंगापुर सिटी की है। जहां सड़क पर लोगों ने चलती कार से एक लड़की की चीख पुकार सुनकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने 2 घंटे तक बदमाशों की गाड़ी का पीछा किया और आखिरकार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके चंगुल से एक 20 वर्षीय युवती को मुक्त कराया।

पुलिस ने बताया कि जयपुर के शिवदासपुरा से बुधवार की रात करीब 20 साल की एक लड़की का अपहरण करके दो बदमाश उसे सवाई माधोपुर की गंगापुर सिटी तक ले गए। जहां चलती गाड़ी में उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया।

वारदात के वक्त जैसे ही गंगापुर सिटी में थाने के सामने से आरोपियों की गाड़ी निकली तो पुलिस थाना देखकर गाड़ी के अंदर से लड़की ने तेज आवाज़ में चिल्लाना शुरु कर दिया। उस वक्त सड़क किनारे ठेले वाले सो रहे थे, जिन्होंने गाड़ी में लड़की को देखा तो गंगापुर सिटी के सदर थाने में जाकर सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। और उस कार का पीछा शुरू कर दिया। दोनों बदमाश गाड़ी दौड़ा कर भागते रहे और पुलिस उनका पीछा करती रही। लेकिन इस बीच उनकी स्विफ्ट कार रास्ते में पलट गई और दोनों बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया।




पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शिवदासपुरा में वह पैदल अपने घर जा रही थी। तब अचानक से दोनों बदमाशों ने उसे अपनी गाड़ी में खींच लिया। पीड़िता ने जब उनका विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की। युवती के चेहरे पर नाखून और दांत के निशान भी आए हैं।

पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया है। उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई है।क्योंकि मामला जयपुर के शिवदासपुरा थाने का है, इसलिए आरोपियों को जयपुर के शिवदासपुरा थाना पुलिस के हवाले करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

Facebook Comments