Rajasthan: Rape made by four years of laughing to the innocent child by giving Toffee to Rana

राजस्थान: चार साल की मासूम बच्ची को टॉफी का लालच देकर किया बलात्कार।

रिपोर्ट फराह अंसारी
राजस्थान के कोटा जिले में एक मासूम बच्ची को अगवा कर उसके साथ दरिंदगी किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले टॉफी का लालच देकर बच्ची को गणेश पंडाल से अगवा किया और फिर एक घर की छत पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। बच्ची के चीखने की आवाज़ें सुनकर लोग उसकी तरफ भागे लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया।




यह शर्मनाक वारदात कोटा के दादाबाड़ी थाना इलाके की है। जहां उड़िया बस्ती के पास गणेश पंडाल में आरती के बाद 4 साल की मासूम बच्ची खेल रही थी। तभी आरोपी उसे टॉफी देने का लालच देकर अपने साथ ले गया। फिर पंडाल के पास मौजूद एक घर की छत पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया।

इस दौरान बच्ची के चीखने चिल्लाने पर आस-पास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे लेकिन इस बीच आरोपी वहां से फरार हो गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी। करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी की पहचान 27 वर्षीय अजय राय उर्फ टैक्सी के रूप में हुई।



इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 4 अक्टूबर तक के लिए जेल भेज दिया गया है। पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999