प्रियंका ने पीएम मोदी को बताया ‘अमीरों का चौकीदार’

प्रियंका ने पीएम मोदी को बताया 'अमीरों का चौकीदार'

प्रयागराज।
उत्तर प्रदेश का दौरा कर रही प्रियंका गाँधी ने ‘चौकीदार चोर है’ मुहिम के जवाब में बीजेपी नेताओं के सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नाम के साथ ‘चौकीदार’ लगाने के अभियान पर प्रियंका गांधी ने तीखा तंज कसा है। उन्होंने सोमवार को कहा है कि पीएम मोदी की मर्जी है कि वह अपने नाम के आगे क्या लगाते हैं। उन्होंने एक किसान का हवाला देते हुए हुए पीएम मोदी को ‘अमीरों का चौकीदार’ बताया है। बता दें कि प्रियंका गांधी पूर्वांचल में सियासी चक्रव्यूह भेदने के लिए गंगा यात्रा पर हैं। उन्होंने सोमवार को प्रयागराज में हनुमान मंदिर में प्रार्थना कर अपनी यात्रा की शुरुआत की है।








चौकीदार तो अमीर लोगों के होते हैं- प्रियंका

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा है। सत्ताधारी दल के ‘मैं भी चौकीदार’ मुहिम पर तंज कसते हुए प्रियंका ने कहा कि उनकी (पीएम की) अपनी मर्जी है कि वह अपने नाम के आगे क्या लगाते हैं लेकिन मुझे एक किसान भाई ने कहा कि चौकीदार तो अमीर लोगों के होते हैं। हम किसान तो अपने चौकीदार खुद होते हैं। बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाकर बीजेपी के इस अभियान की शुरुआत की थी।








चौकीदार पर राहुल गांधी ने भी साधा था निशाना
पीएम के बाद सभी केंद्रीय मंत्रियों ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया। इसके अलावा बीजेपी का अभियान मैं भी चौकीदार ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी के इस अभियान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि पीएम मोदी प्रयास करते रहें लेकिन इससे सच्चाई को नहीं दबाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हर कोई यह कह रहा है कि चौकीदार चोर है।

Please follow and like us: