Patna: The infamous crook was crushed with his colleagues by bricks, then the bullet shot.

पटना: कुख्यात बदमाश को उसके ही साथियों ने ईंटों से कुचला, फिर मार दी गोली।

रिपोर्ट फराह अंसारी
राजधानी पटना के बहादुरपुर में रविवार शाम अपराधियों ने इलाके के कुख्यात बदमाश छोटू यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। 27 साल का छोटू 3 मामलों में चार्जशीटेड था। शहर के विभिन्न थानों में उसके खिलाफ लूट और डकैती के मामले दर्ज थे।




पुलिस ने बताया कि रविवार को छोटू यादव और कुछ अन्य अपराधियों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके बाद उन अपराधियों ने छोटू पर हमला कर दिया और पहले तो उसकी ईंट से पीट-पीटकर कुचल दिया गया फिर गोली मारकर हत्या कर दी।

इस मामले में चश्मदीदों ने बताया कि बहादुरपुर के रामपुर नहर की तरफ से उन्होंने एक युवक को आते हुए देखा और उसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर तकरीबन आधा दर्जन अपराधियों ने पहले तो छोटू यादव पर हमला किया और उसे ईंट और पत्थरों से हमला करने के बाद उसके सीने में दो गोलियां उतार दी।

घटना के कुछ देर के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और छोटू के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि छोटू यादव भूतनाथ रोड का निवासी था और उसके खिलाफ आधा दर्जन से भी ज्यादा लूट और डकैती के मामले दर्ज थे। 3 मामलों में तो वह चार्जशीटेड भी हो चुका था।



पुलिस सूत्रों ने बताया कि छोटू यादव की हत्या के पीछे दो अपराधी गुटों के बीच आपसी रंजिश या फिर गर्लफ्रेंड को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है।

राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो चुके हैं और सिर्फ 24 घंटे के अंदर उन्होंने तीन हत्या की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। शनिवार को पटना सिटी के खाजेकला इलाके में अपराधियों ने युवक की 12 गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999