जयपुर जेल में पाकिस्तानी कैदी की हत्या।

जयपुर जेल में पाकिस्तानी कैदी की हत्या।

जयपुर।
पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जारी तनाव के बीच राजस्थान के जयपुर सेंट्रल जेल में एक पाकिस्तानी कैदी की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक शकर उल्लाह नामक पाकिस्तानी कैदी का अन्य कैदियों के साथ विवाद हुआ, जिसके बाद वह मृत पाया गया। विवाद के पीछे की वजह का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच चल रही है। 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे।


इसके बाद से ही देश में आक्रोश है। देश के लोग अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि कैदियों के बीच आतंकी घटना को लेकर कोई विवाद था या फिर उनमें कोई निजी झगड़ा हुआ था।


जयपुर जेल के आईजी रुपिंदर सिंह ने बताया कि शकर उल्लाह को सन् 2011 में जयपुर जेल में लाया गया था। बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से ही देश में आक्रोश है। देश के लोग अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। कहीं कैंडल मार्च निकाला जा रहा है तो कहीं पुलता फूंककर लोग रोष व्यक्त कर रहे हैं।


हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि कैदियों के बीच आतंकी घटना को लेकर कोई विवाद था या फिर उनमें कोई निजी झगड़ा हुआ था। पुलवामा आतंकी हमले के बाद से ही दोनों देशों के बीच तनाव बरकरार है। उधर, तनाव के बीच ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भारत को धमकी देते हुए एक बयान में यह तक कह दिया कि भारत सैन्य कार्रवाई करेगा तो पाक भी कड़ा पलटवार करेगा।

Please follow and like us:
error