Now vehicles coming from Dehradun will not enter Saharanpur city

अब सहारनपुर शहर में नहीं घुसेंगे देहरादून से आने वाले वाहन

देहरादून बाईपास से यमुनानगर आने जाने वाले वाहन
बाईपास मार्ग से जायेंगे-जिलाधिकारी
जनपद की यातायात व्यवस्था को सुद्ढ़ करने के लिए
पुलिस अधिकारियों को दिए निर्देश
सहारनपुर।
जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा है कि जनपद की यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए देहरादून बाईपास से यमुनानगर हरियाणा राज्य की और जाने वाले वाहनों का आवगमन प्रभावी रूप से संचालित कर दिया गया है। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए है कि देहरादून से यमुनानगर तथा युमनानगर से देहरादून की ओर जाने वाले वाहनों को बाईपास मार्ग से ही जाने की अनुमति दी जाए। उन्होंने कहा कि बाई पास से शहर की ओर केवल खाद्य सामग्री वाहन यथा- राशन, सब्जी, दूध, दवाई, पैट्रोल, डीजल, गैस सिलेन्डर, यात्री बसें आदि) को छोडकर अन्य वाहनों के आने की अनुमति नहीं होगी।



अखिलेश सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि समस्त थाना प्रभारियों तथा प्रभारी उप निरीक्षक यातायात को निर्देश दिए है कि बाईपास से शहर की ओर आने वाले प्रवेश मार्ग से किसी भी प्रकार के वाहनों को आने की अनुमति न दी जाए। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि अम्बाला की ओर से आने वाले समस्त वाहन (ट्रक/टैªेक्टर ट्राली/कार) आदि जिन्हे देहरादून की ओर जाना है वे सरसावा से बाईपास पर होते हुये जायेंगे। गागलहेडी की ओर से आने वाले समस्त वाहन (ट्रक/टैªेक्टर ट्राली/कार) आदि,जिन्हे यमुनानगर/अम्बाला की ओर जाना है, वे गागलहेडी बाईपास कट से हाईवे पर होते हुये जायेंगे। इसी प्रकार दिल्ली/शामली की ओर से आने वाले सभी वाहन (ट्रक/टैªेक्टर ट्राली/कार) आदि जिन्हंे अम्बाला/देहरादून की ओर जाना है वेे चुन्हेटी बाईपास सर्विस रोड से हाईवे पर होते हुये जायेंगे।



जिलाधिकारी ने यह भी निर्देश दिए कि नागल की ओर से आने वाले समस्त वाहन (ट्रक/टैªेक्टर ट्राली/कार) आदि जिन्हे देहरादून/अम्बाला की ओर जाना है, वे लाखनौर से बाईपास सर्विस रोड से हाईवे पर होते हुये जायेंगे। उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी गागलहेडी बाईपास कट से शहर प्रवेश मार्ग पर अनुपालन करायेंगे, कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन (खाद्य सामग्री वाहन जैसे- राशन, सब्जी, दूध, दवाई, पैट्रोल, डीजल, गैस सिलेन्डर, यात्री बसें आदि) को छोडकर जिन्हे यमुनानगर/अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे बाईपास पर संचालित करायेंगे। इसी प्रकार थाना प्रभारी सरसावा, बाईपास से शहर प्रवेश मार्ग पर अनुपालन करायेंगे कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन (खाद्य सामग्री वाहन जैसे- राशन, सब्जी, दूध, दवाई, पैट्रोल, डीजल, गैस सिलेन्डर, यात्री बसें आदि) को छोडकर जिन्हे देहरादून की ओर जाना है, उन्हे बाईपास से ही संचालित करायेंगे।



थाना प्रभारी रामपुर मनिहारान चुन्हेटी बाईपास सर्विस रोड पर अनुपालन करायेंगे कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन (खाद्य सामग्री वाहन जैसे- राशन, सब्जी, दूध, दवाई, पैट्रोल, डीजल, गैस सिलेन्डर, यात्री बसें आदि) को छोडकर जिन्हे देहरादून/अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे बाईपास से ही संचालित करायेंगे। थाना प्रभारी नागल लाखनोर बाईपास सर्विस रोड पर अनुपालन करायेंगे कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन (खाद्य सामग्री वाहन जैसे- राशन, सब्जी, दूध, दवाई, पैट्रोल, डीजल, गैस सिलेन्डर, यात्री बसें आदि) को छोडकर जिन्हे देहरादून/अम्बाला की ओर जाना है, उन्हे लाखनोर बाईपास से ही संचालित करायेंगे। अखिलेश सिंह ने अधिकारियों को कहा है कि इस व्यवस्था का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि किसी भी स्तर पर लापरवाही अक्षम्य होगी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999