नोएडा: बाउंड्री वॉल टूटी, 30 फीट नीचे गिरा 8 साल का बच्चा।

नोएडा: बाउंड्री वॉल टूटी, 30 फीट नीचे गिरा 8 साल का बच्चा।

फराह अंसारी
नोएडा: नोएडा सेक्टर 134 स्थित एक सोसायटी में आठ साल का एक बच्चा वेंटिलेशन साफ्ट की दीवार टूटने से 30 फिट नीचे गिर गया। बच्चे का इलाज अस्तपताल में चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ये हादसा सोमवार शाम में हुआ। कई बच्चे ग्राउंड में खेल रहे थे तभी आरव नाम का 8 साल का बच्चा ग्राउंड के कोने में बनी एक वेंटिलेशन साफ्ट की दीवार के पास खड़ा हो गया। दीवार अचानक से टूट गई जिस कारण आरव वहां 30 फ़ीट नीचे सेकंड बेसमेंट में गिर गया। आनन फानन में पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी गई और करीब आधे घंटे के रेस्क्यू के बाद बच्चे को वहां से निकाला गया।




यहां रहने वाले लोगों का आरोप है वो महंगी मेंटेनेन्स देने के बाद भी सुरक्षित नहीं हैं। लोगों ने सोसाइटी मैनेजमेंट के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि वो इस दीवार की शिकायत 2016 से लगातार कर रहे हैं लेकिन मैनेजमेंट ने कोई भी कदम नही उठाया।




बच्चे के दोनों हाथों, पसलियों में कई फ्रैक्चर आए हैं और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के बाद लोगों ने नोएडा सेक्टर 135 थाने के बाहर प्रदर्शन भी किया। यहां रहने वाले लोगों की मांग है कि पुलिस जल्द से जल्द इस मामले में उचित कार्यवाही करे।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999