New Delhi: wife Irfan Pathan, who reached the marriage of Yuvika Chaudhary and Prince Nuru, got married.

नई दिल्ली: युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की शादी में पहुंचे पत्नी संग इरफान पठान।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान पिछले काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उनके टीम में वापस लौटने की उम्मीद भी अब नहीं है। ऐसे में इन दिनों वह टेलीविजन पर कमेंट्री करते हुए अक्सर दिखाई दे जाते हैं। इसके साथ ही वह जम्मू-कश्मीर की क्रिकेट टीम के कोच भी हैं। क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे इरफान पठान अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इरफान पठान युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की शादी में अपने परिवार के साथ पहुंचे थे।




युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की शादी में इरफान पठान अपनी पत्नी सफा बेग और बेटे के साथ पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर इरफान पठान का शादी में पहुंचकर युविका और प्रिंस को शादी की बधाई देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, युविका चौधरी और प्रिंस नरुला की शादी में इरफान पठान की पत्नी बुर्का पहनकर पहुंची थी। इस वीडियो की वजह से ही इरफान पठान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जहां एक तरफ कुछ लोग इरफान को रुढ़िवादी बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनका मजाक भी बना रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं।



बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब इरफान पठान और उनकी पत्नी को ट्रोल किया जा रहा है। इरफान ने जब भी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की है। उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है। दरअसल, इरफान पठान ने जब भी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने बुर्का पहना हुआ है। ऐसे में अक्सर उन्हें ट्रोल किया जाता रहा है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999