New Delhi: Two women accused a rap victim of gang rape, girl used sex toy.

नई दिल्ली: रेप पीड़िता का आरोप एक महिला ने दो पुरुषों ने किया गैंगरेप, लड़की ने किया सेक्स टॉय का इस्तेमाल।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: एक महिला ने दो पुरुषों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। अचरज की बात ये है कि रेप के आरोप में एक लड़की का नाम भी शामिल है। जिस लड़की पर महिला के रेप में शामिल होने का आरोप है उसकी उम्र महज 19 साल है। मामले में एक आरोपी की गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में दो आरोपियों के खिलाफ सीमापुरी पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है।



अचरज की बात ये है कि महिला जब अपना बयान दर्ज करा रही थी तो उसने कहा कि आरोपी लड़की ने भी उसका रेप किया है। पीड़िता ने कहा कि लड़की ने उसे कमरे में बंद करके उसके ऊपर सेक्स टॉय का इस्तेमाल किया जिससे वो घायल हो गई।

आपको बता दें कि महिला के बयान के मुताबिक वो पहले गुरुग्राम की एक कंपनी में काम करती थी। बाद में उसने अपना बिजनेस शुरू करने के लिए ये काम छोड़ दिया। बिजनेस शुरू करने के सिलसिले में ही महिला की मुलाकात पहले आरोपी पुरुष से हुई जिसने बाद में महिला को बाकी के आरोपियों से मिलवाया।

इसके बाद चारों ने ऑनलाइन कपड़े बेचने का बिजनेस शुरू करने का प्लान बनाया जिसके बाद पीड़िता इससे जुड़ी शिक्षा पाने पंजाब चली गई। इसी बीच एक आरोपी ने महिला से व्यापार के लिए 1.5 लाख रुपए की मांग की। इस रकम को पीड़िता के पिता ने उधार लेकर उसे दे दिया।




इसी पैसे को लेकर जब पीड़िता आरोपियों के पास दिलशाद कॉलनी पहुंची, तो उन्होंने उसका रेप किया और इसकी वीडियो भी बना ली। उनका कहा नहीं मानने पर आरोपियों ने ये वीडियो वायरल कर देने की धमकी दी। इसके बाद उन्होंने पीड़िता से अन्य लोगों को खुश करने के लिए कहा।

इस दौरान लड़की ने महिला पर सेक्स टॉय से हमला करके उसे घायल कर दिया जबकि बाकी के दो आरोपी इसकी वीडियो बनाते रहे। इसके कुछ दिनों बाद पीड़िता वहां से भाग निकली और पुलिस को इत्तेला किया। पुलिस ने कहा है कि वो मामले से संबंधित धाराओं के आधार पर इसकी जांच कर रही है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999