news hawks 24

नई दिल्ली: युवक के गुप्तांग पर तार बांधकर घसीटने और पत्थरों के वार करके नृशंस हत्या।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: एक युवक के गुप्तांग पर तार बांधकर घसीटने और पत्थरों के वार करके नृशंस हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने शुरुआती पूछताछ में बताया है कि वह उस युवक (मृतक) के साथ अकसर नशा करता था। उस रोज भी दोनों ने साथ में गांजा पीया था। किसी बात पर कहासुनी के चलते उस युवक ने मां की गाली दे दी।



उसी गुस्से में उसने उसपर पत्थर से वार कर दिए। उस समय इस कदर नफरत से भरा था कि उसके गुप्तांग को तार से बांधकर बॉडी को घसीटा और रेलवे ट्रैक पर ले गया। वहां सिर पर फिर से पत्थरों से वार किए।

रेलवे डीसीपी का काम देख रहे डीसीपी (मेट्रो) दीपक गौरी ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की। पुलिस सूत्रों का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी का नाम रमेश उर्फ बिहारी है। वह खाली बोतल जमा करके बेचता है। नशे का आदी है। फुटपाथ पर सोता है। घटना बीते शनिवार को हुई थी। पुलिस के अनुसार, जल विहार रेलवे ट्रेक पर एक युवक की लाश मिली थी, जिसके गुप्तांग पर तार लिपटी हुई थी। उसे तार से खींचकर वहां लाया गया था। उसके बाद पत्थर से वार करके हत्या की गई। खून से सने पत्थर भी वहीं मिले थे। निजामुद्दीन जीआरपी पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू की।

मृतक के प्रोफाइल से पुलिस को अंदाजा लगा गया था कि यह नशेड़ियों के बीच झगड़े का मामला हो सकता है। इसी सुराग के बिनाह पर पुलिस ने रमेश उर्फ बिहारी (30) को अरेस्ट किया। पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हुई है। रमेश ने बताया है कि वह भी फुटपाथ पर रहता था। साथ में कई बार नशा कर चुका था, लेकिन उसका नाम या पहचान नहीं पता चली थी। घटना वाले दिन भी दोनों ने एक साथ गांजा पिया। उसी दौरान उनके बीच गाली-गलौज हुई।




दूसरा युवक उसकी मां के लिए बहुत गंदा बोला, इसलिए रमेश ने पत्थर से उसके ऊपर वार कर दिए। उसे मरा जानकर उसके गुप्तांग को तार से बांधकर घसीटा, क्योंकि वह उसकी गाली से बहुत चिढ़ गया था। फिर रेलवे ट्रेक पर ले जाकर दोबारा पत्थर मारे। उसके बाद फरार हो गया।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999