नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर को डेंगू, शूट‍िंग से ल‍िया ब्रेक।

New Delhi: Shraddha Kapoor gets dengue, brake taken from shooting

रिपोर्ट फराह अंसारी
फिल्म “स्त्री” की बंपर सफलता के बाद श्रद्धा कपूर इन द‍िनों टेन‍िस स्टार साइना नेहवाल की बायोप‍िक में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनका लुक कैसा होगा, इसे प‍िछले द‍िनों जारी किया गया था। लेकिन फिल्म की शूट‍िंग को एक हफ्ते के अंदर ही रोकना पड़ गया है। इसकी वजह है श्रद्धा कपूर।



श्रद्धा कपूर को पिछले कुछ दिनों से तबियत खराब होने की श‍िकायत कर रही थीं। उन्होंने 27 सितंबर से शूटिंग बंद कर दी और जांच के बाद पता चला कि उन्हें डेंगू है। फिलहाल श्रद्धा पूरी तरह से आराम कर रही हैं। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक श्रद्धा जल्द ही सेट पर वापसी करेंगी। इस बीच साइना के बचपन के हिस्से को चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ शूट किया जा रहा है।




भूषण कुमार के प्रोडक्शन और अमोल गुप्ते के निर्देशन में बन रही साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम शुरू हो चुका है। श्रद्धा ने प‍िछले द‍िनों फिल्म की तैयारी पर बात की थी।उन्होंने बताया था, “इस बायोपिक की तैयारी में अब तक मैं 40 बैडमिंटन क्लासेस ले चुकी हूं। यह बहुत मुश्किल खेल है लेकिन मैं इसे इंजॉय कर रही हूं। किसी स्पोर्ट्समैन की जिंदगी का अनुभव शानदार होता है। साइना की कहानी अपने आप में काफी दिलचस्प है। जो उसने खोया, उसे लगी चोटें और उसकी जीत तक सब कुछ।”

श्रद्धा ने कहा, “मैं उसे लगी चोटों से खुद को रिलेट कर सकती हूं, लेकिन बावजूद इन सारी चीजों के उसने अपना फोकस कभी नहीं खोया और यही सबसे ज्यादा प्रेरित करने वाली चीज है.” बता दें कि साइना ने इस फिल्म की तैयारी के लिए महीनों तक सुबह 6 बजे जगकर प्रैक्टिस की है। हाल ही में उनकी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज हुई है। सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सुस्त शुरुआत की थी।

Facebook Comments