नई दिल्ली: आखिर गिरफ्त में आ गया ‘पिस्टल पांडे’, आशीष पांडे ने खुद को किया सरेंडर।

New Delhi: 'Pistol Pandey' came in the end, Ashish Pandey himself did surrender.

रिपोर्ट फराह अंसारी
राजधानी दिल्ली के 5 स्टार होटल हयात में पिस्टल लहराने वाले आशीष पांडे ने गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया। मंगलवार को ये वीडियो वायरल होने के बाद से ही उसकी तलाश जारी थी। गुरुवार को आशीष पांडे ने वीडियो जारी कर सरेंडर की जानकारी दी और कहा कि अभी लोगों के सामने आधी सच्चाई ही आई है।




जिस कोर्ट में आशीष पांडे ने गुरुवार को सरेंडर किया है, उसके जज धर्मेंद्र सिंह आज छुट्टी पर थे। इसलिए आशीष का मामला किसी अन्य कोर्ट में भेजा गया। आरकेपुरम पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में आशीष को गिरफ्तार किया और कोर्ट से 4 दिनों की रिमांड मांगी थी। हालांकि, कोर्ट ने सिर्फ एक दिन की ही कस्टडी दी है।

पुलिस ने कोर्ट को कहा कि होटल की सीसीटीवी फुटेज से साफ पता लगा है कि आशीष पांडे वहां पर था। अभी हमें हथियार बरामद करना है, इसके अलावा जो लोग आशीष के साथ थे उनसे पूछताछ करनी है। वहीं आशीष पांडे के वकील ने कहा कि FIR होने में देरी हुई, पुलिस की पूछताछ से पहले हमें कोई नोटिस नहीं मिला था।



गुरुवार को एक वीडियो जारी करते हुए आशीष पांडे ने कहा कि मेरे पास पिस्टल की लाइसेंस थी, मैंने अपनी सुरक्षा में पिस्टल निकाली थी। उसने कहा कि राजनीतिक परिवार से होना कोई गुनाह नहीं है, मैं अपना बिजनेस करता हूं। उसने कहा कि अगर सीसीटीवी फुटेज को देखा जाएगा तो दिखेगा कि वो लोग मुझे जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

आशीष पांडे बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडे का बेटा है। मंगलवार को उसका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह गुलाबी पैंट पहने हुए बंदूक लहरा रहा था और एक कपल को धमका रहा था।

Facebook Comments