नई दिल्ली: टीवी के सबसे पॉपुलर शो ब‍िग बॉस में नेहा पेंडसे की वाइल्ड कार्ड एंट्री।

New Delhi: Neha Pendse's wild card entry in Big Show, the most popular TV show.

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: टीवी के सबसे पॉपुलर शो ब‍िग बॉस में नेहा पेंडसे के जाने के बाद वाइल्ड कार्ड एंट्री का इंतजार है। हर बार ब‍िग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री किसी जबरदस्त सेलेब की होती है। वैसे इंड‍ियन एक्सप्रेस की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक बिग बॉस के घर में अब बड़े पर्दे की एक्ट्रेस किम शर्मा और उनके साथ एक और टेलीविजन स्टार की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी।




खबरों के मुताब‍िक शो में किम शर्मा की एंट्री लगभग तय है। बस फीस के लेन-देन पर चर्चा हो रही है। वैसे सब ठीक रहा तो अगले हफ्ते तक एक्ट्रेस को बिग बॉस के घर में एंट्री करा दी जाएगी। किम शर्मा शाहरुख खान की फिल्म “मोहब्बतें” में नजर आ चुकी हैं। लेकिन उनका नाम सबसे ज्यादा चर्चा में तब रहा, जब वो क्रिकेटर युवराज स‍िंह को डेट कर रही थीं।फिलहाल दोनों के र‍िलेशन में लंबे समय पहले ब्रेक लग चुका है। युवराज अब शादीशुदा हैं।

किम शर्मा हमेशा से ही बॉलीवुड में अपने बोल्ड अवतार और एक्सपोजर के लिए चर्चा में बनी रहती थी। हालांकि अपनी शादी के बाद किम ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और केन्या में अपने पति के साथ बस गईं थी।

वैसे बॉलीवुड लाइफ की र‍िपोर्ट के मुताबिक अब घर में आने वाली अगली कंटेस्टेंट के नाम पर मेकर्स टीवी सीरियल ‘उतरन’ की एक्ट्रेस रश्मि देसाई के नाम पर विचार कर रहे हैं। रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है और वो- उतरन, दिल से दिल तक और झलक दिखला जा जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।



बता दें इन द‍िनों ब‍िग बॉस के घर में सभी जोड़‍ियां टूट चुकी हैं। कंटेस्टेंट के बीच जमकर घमासान हो रही है। सीक्रेट रूम में बैठे श्रीसंत और अनूप जलोटा एक बार फिर घर में आ गए हैं।

Facebook Comments