नई दिल्ली: सात साल के बच्चे की नाबालिगों ने की हत्या।

नई दिल्ली: सात साल के बच्चे की नाबालिगों ने की हत्या।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में दिल दहला देने वाली घटना हुई है। यहां के नरेला इलाके में 7 साल के एक बच्चे का अपहरण करके हत्या कर दी गई। क्लास 2 में पढ़ने वाले बच्चे के हत्यारे नाबालिग हैं। ये घटना नरेला के अलीपुर इलाके की है। 7 साल के बच्चे को तीन दिन पहले किडनैप किया गया था। आरोपियों ने बच्चे के घरवालों से 2 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी।



‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक 14 साल के एक लड़के को पुलिस ने पकड़ा है। वहीं मामले में 3 और आरोपियों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर आरोपियों और बच्चे के बीच में झगड़ा हुआ। इस दौरान आरोपियों ने बच्चे पर हमला कर दिया। मृतक बच्चे के पिता नाई हैं। उन्होंने अपने बच्चे के लापता होने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अलीपुर पुलिस स्टेशन ने अपहरण का मामला दर्ज किया था।

पुलिस ने बच्चे की तलाशी के लिए एक टीम का भी गठन कर दिया था। मंगलवार रात को पुलिस के शव के बारे में जानकारी मिलती है। इसकी जानकारी बच्चे के परिवार को बुधवार सुबह दी जाती है। जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। मृतक बच्चे की पहचान उसके कपड़े के आधार पर हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

शुरुआती जांच में मालूम पड़ा है कि बच्चा यह कहकर घर से गया था कि वह दोस्तों के साथ खेलने जा रहा है। उसने बताया था कि जो दोस्त हैं वह उसके पड़ोस में ही रहने वाले हैं और उससे बड़े हैं। जब आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने माना कि बहस के बाद बच्चे से उनकी मारपीट हुई। इस दौरान बच्चा बेहोश कर गिर गया। जिसके बाद आरोपियों को लगा कि वह मर गया।




आरोपियों ने इसके बाद बच्चे को झाड़ियों में खींचकर वहीं छोड़ दिया। पुलिस को शक है कि जानवरों ने उसका चेहरा खा लिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई। आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। आरोपी के पिता मजदूरी करते हैं।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999