नई दिल्ली: उदयपुर में होगी ईशा अंबानी की प्रे वेडिंग सेरेमनी।

नई दिल्ली: उदयपुर में होगी ईशा अंबानी की प्रे वेडिंग सेरेमनी।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। खास बात यह है कि ईशा की शादी उनके भाई आकाश अंबानी से पहले होगी। पहले यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि आकाश की शादी के बाद ईशा की शादी होगी। सूत्रों के मुताबिक, अंबानी परिवार भारतीय परंपरा को देखते हुए पहले बेटी की शादी करना चाहता है। यही वजह है कि ईशा की शादी की तैयारी के परिवार लोकेशन फाइनल करने में जुटा है। ईशा की शादी दिसंबर में होगी, लेकिन उससे पहले उनकी सगाई इटली में होनी है। 21 सितंबर को सगाई समारोह वहां आयोजित किया जाएगा।




ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की प्री-वेडिंग के लिए राजस्थान के उदयपुर यानी झीलों की नगरी को चुना गया है। प्री-वेडिंग की तैयारियों के लिए दोनों परिवार को प्रतिनिधि यहां पहुंच चुके हैं। लोकेशन को फाइनल करने का काम किया जा रहा है। नवंबर के आखिरी हफ्ते या दिसंबर के पहले हफ्ते में प्री-वेडिंग सेरेमनी आयोजित की जाएगी। यह जश्न एक हफ्ते तक चल सकता है। उम्मीद की जा रही है कि राजस्थान के उदयपुर में सेरेमनी आयोजित होगी।इस हाई प्रोफाइल वेडिंग सेरेमनी में कई बड़े सितारों शामिल हो सकते हैं।



अंबानी परिवार ईशा अंबानी की शादी पहले करना चाहता है। सूत्रों की मानें तो ईशा और आनंद की ग्रैंड वेडिंग 12 दिसंबर को मुंबई में हो सकती है। इससे पहले प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए उदयपुर को चुना गया है। अंबानी और पीरामल परिवार का राजस्थान से गहरा नाता है। यही वजह है कि प्री-वेडिंग के राजस्थान की ही लोकेशन को चुना गया है। हालांकि, शादी मुंबई में ही होगी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999