नई दिल्ली: ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की सगाई, होगा कभी न भूलने वाला जश्न।

New Delhi: Isha Ambani-Anand Piramal's engagement, will never forgetting party

रिपोर्ट फराह अंसारी
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल शुक्रवार को आधिकारिक तौर पर सगाई कर लेंगे। अंबानी परिवार की तैयारियों से लग रहा है कि ये कभी न भूलने वाला जश्न होगा। सगाई की रस्में इटली के लेक-कोमो में शुक्रवार 21 सितंबर से शुरू होगी। जश्न रविवार 23 सितंबर तक चलेगा।




इससे पहले इसी साल आनंद पीरामल ने ईशा अंबानी को महाराष्ट्र के महाबलेश्वरम में प्रपोज किया था। मई में एक निजी समारोह में दोनों परिवार की मौजूदगी में जश्न भी हुआ था।

जून में ईशा के जुड़वा भाई आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता से हुई थी। बाद में मुंबई में अंबानी के घर “एंटीलिया” में एक जबरदस्त पार्टी हुई जिसमें बॉलीवुड, राजनीति और कारोबार जगत की चर्चित और दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं। कई दिन तक इस पार्टी की चर्चा होती रही।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई की रस्में तीन दिन तक चलेंगी। ये शुक्रवार 21 सितंबर से शुरू होकर रविवार 23 सितंबर को एक शानदार फेयरवेल लंच के साथ खत्म होगी।

मुकेश और नीता अंबानी बेटी के सगाई रस्म को इटली के लेक कोमो में होस्ट करेंगे। ये जगह हॉलीवुड सेलिब्रिटीज की पसंदीदा जगह में शुमार की जाती है। तीन तक यहां सगाई रस्म के साथ कई इवेंट होंगे। इसमें लंच और डिनर से लेकर डांस तक के इवेंट शामिल हैं।



21 सितंबर अंबानी परिवार बेहतरीन होटल्स में मेहमानों का स्वागत करेंगे। शाम 5 बजे से लेक कोमो के विला बल्बियनो में मेहमानों के डिनर का इंतजाम है।

22 सितंबर इटली में सगाई की रस्म के दूसरे दिन जश्न होंगे। शनिवार की शाम को सभी मेहमान विला ओलमो में डिनर और डांस के लिए पहुंचेंगे।

23 सितंबर रविवार को दुओमो दी कोमो और तीतरो सोशल कोविल में मेहमानों के लिए लंच की व्यवस्था होगी।

Facebook Comments