नई दिल्ली: हीरोमोटोकॉर्प भारत में अपना पहला स्कूटर 22 अक्टूबर को लॉन्च करेगा।

New Delhi: HeroTotorp launches its first scooter in India on October 22

रिपोर्ट फराह अंसारी
हीरो ने ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान दो नए 125cc स्कूटर्स Maestro Edge 125 और Duet 125 को पेश किया था। इसके कुथ महीने बाद कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थीं, जिसमें बताया गया था कि Duet 125 का नाम बदलकर Destini 125 कर दिया गया है।




अब हीरोमोटोकॉर्प ने इस स्कूटर की आधिकारिक लॉन्चिंग के लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है। Destini 125 की लॉन्चिंग 22 अक्टूबर को नई दिल्ली में की जाएगी।आपको बात दें ये कंपनी का पहला 125cc वाला स्कूटर होगा। Destini 125 को फैमिली स्कूटर के तौर पर ऑफर किया जाएगा।

उम्मीद है कि इसकी कीमत भी किफायती रखी जाएगी। स्टाइलिंग प्रोफाइल की बात करें तो इस स्कूटर में बॉडी कलर वाला रियर व्यू मिरर और डुअव-टोन सीट दिया जाएगा। फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में फ्यूल फिलर कैप, साइड स्टैंड वार्निंग, सर्विस इंडीकेटर और एक पास स्विच देखने को मिलेगा। साथ ही इसमें बूट लैम्प और मोबाइल चार्जिंग प्वाइंट भी मौजूद होगा।

इस स्कूटर में मौजूद 125cc मोटर 8.7hp का पावर और 10.2Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करेगा। खास बात ये है कि इस स्कूटर में i3S (idle-start-stop) टेक्नोलॉजी दी जाएगी, जो अब तक हीरो मोटरसाइकल्स में देखने को मिलती थी। इसके अलावा Destini में 10-इंच तक अलॉय व्हील्स भी देखने को मिलेंगे।




उम्मीद है कि Destini होंडा के Activa 125 और Access 125 जितनी ताकतवर तो नहीं होगी, लेकिन कंपनी इसे 125cc सेगमेंट में सबसे सस्ते स्कूटर में रूप में पेश करना चाह रही है।

Facebook Comments