New Delhi: Employees furiously celebrate the golden journey of Dream Cruise

नई दिल्ली: ड्रीम क्रूज के सुनहरे सफर पर कर्मचारियों ने जमकर उत्पात मचाया।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: ज़रा सोचिए कि आपने अपने लिए एक खूबसूरत वेकेशन प्लान किया है। जहां, बेहतरीन खाना और शानदार नजारे देखने को मिले। लेकिन जब आप वहां पहुंचते हैं तो देखते हैं कि यहां कुछ और ही हो रहा है जो अपके वेकेशन को बर्बाद कर सकता है। तब आपको कैसा महसूस होगा? जी हां कुछ ऐसा ही हुआ है ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में।



दरअसल, असल ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में टूरिस्ट जब अपने वेकेशन का लुत्फ लेने के लिए रॉयल कैरेबियाई ऑस्ट्रेलिया क्रूज पर पहुंचे और उनका सफर शुरू हुआ उसके कुछ देर बाद ही उनके सामने भारतीय तम्बाकू कंपनी कमला पसंद के 1300 कर्मचारियों ने कुछ इस तरह का बर्ताव किया कि सभी परेशान हो गए।

बता दें कि तम्बाकू कंपनी के कर्मचारी कंपनी की ओर से ऑफिस टूर पर ऑस्ट्रेलिया गए हुए थे। इस दौरान रॉयल कैरेबियाई ऑस्ट्रेलिया क्रूज पर उनका घूमाने का इंतजाम कमला पसंद कंपनी की ओर से किया गया था। वहां पहुंचते ही कर्मचारियों ने जमकर उत्पात मचाया।अपनी ही मस्ती में मगन ये लोग इस बात का भी ख्याल नहीं रख पाए की उनके साथ और भी लोग यहां घूमने और अपना वेकेशन मानाने के लिए मौजूद हैं।

ऑस्ट्रेलियाई समाचार वेबसाइट भारतीय कंपनी के कर्मचारी सम्मेलन से आए थे और बोर्ड पर प्लेबॉय बूनीज और बर्लसेक डांसर के रूप में कपड़े पहने हुए थे। खबर के मुताबिक फेलो यात्रियों ने जहाज के रेस्तरां में शरण ली है क्योंकि कर्मचारियों के ग्रुप ने डेक और बुफे पर कब्जा कर लिया था।

रॉयल कैरेबियाई क्रूज पर मौजूद महिला यात्री ने न्यूज एजेंसी को बताया, “वो 1200 लोग तकरीबन एक साथ डांस कर रहे थे। उनके कमरे का दरवाजा भी खुला था। वहां से गुजरना बेहद मुश्किल था। वो लोग ऐसे देखने लगते थे कि अपने आप में अजीब सा था”।




रॉयल कैरेबियाई ऑस्ट्रेलिया क्रूज का यात्रियों को सुरक्षित ले जाने का इतिहास रहा है। वहीं इस मामले में शिकायत मिलने के बाद घटना की जांच शुरू हो चुकी है। वहीं टूरिस्ट कंपनी ने क्रूज पर मौजूद रहे यात्रियों का पैसा लौटाने का एलान किया है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999