New Delhi: Delhi Police have suspended the girl's father Suspend

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने लड़की को पीटने वाले आरोपी के पिता को किया सस्पेंड।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्लीः दिल्ली के तिलक नगर में लड़की की पिटाई करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी रोहित तोमर के पिता अशोक कुमार तोमर को सस्पेंड कर दिया गया है। अशोक तोमर सहायक पुलिस निरीक्षक के पद पर तैनात थे। अशोक को पीड़िता के परिवार को धमकाने के आरोप में निलंबित किया गया है। लड़की की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। दिल्ली महिला आयोग ने भी इस बाबत नगर पुलिस को नोटिस जारी किया है।




इस मामले में पुलिस ने अली हसन और राजेश नाम के दो और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया था। अली हसन उस कॉल सेंटर का मालिक है जहां पीड़िता का ये वीडियो बनाया गया था, जबकि राजेश वहीं चपरासी था। पश्चिमी दिल्ली पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। आरोपी रोहित तोमर एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। पुलिस ने कहा कि वीडियो दो सितम्बर को उत्तम नगर में बनाया गया था।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली पुलिस के आयुक्त अमूल्य पटनायक को निर्देश दिया था कि उस वीडियो पर आवश्यक कार्रवाई करें जिसमें एक व्यक्ति एक महिला की बुरी तरह पिटाई करता हुआ दिख रहा है।



राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया था, ‘‘मैंने उस वीडियो का संज्ञान लिया है जिसमें एक युवक एक महिला की बुरी तरह पिटाई करता हुआ दिख रहा है। मैंने फोन पर दिल्ली पुलिस के आयुक्त से बात की और इस बारे में उन्हें आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।’’

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999