नई दिल्ली: पत्नी से परेशान शख्स ने की आत्महत्या, कहा कि तुम ने घर छोड़ा मैं दुनिया छोड़ रहा हूं।

New Delhi: A man suffering from a wife's suicide, said that you left the house I am leaving the world.

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मियांवली थाने के पश्चिम एंक्लेव में आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उसने 17 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा। जिसमे अपनी पत्नी और ससुराल वालों से प्रताड़ना के बारे में लिखा। आत्महत्या की इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया। ये पूरा वीडियो 13 मिनट का है।




मियांवली थाने के पश्चिम एंक्लेव में 31 अक्टूबर की शाम पुलिस को जानकारी मिली की एक शख्स ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने मौके ने पर पहुंच कर तमाम सबूत इकट्ठा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। कमरे की तलाशी लेने पर 17 पेज का सुआइड नोट मिला. जिसमे मृतक ने पत्नी और उसके परिवार से टॉर्चर किए जाने के बारे में लिखा।

मृतक के पिता ने बताया कि “27 अप्रैल 2009 को उसकी शादी हुई थी। दोनों पति-पत्नी हंसी-खुशी अपनी जिंदगी जी रहे थे।” मृतक बिल्डर कोलैबोरेशन का काम करता था। उसका एक 8 साल का बेटा भी है। शादी के कुछ साल बाद पति-पत्नी के बीच कहासुनी शुरू हो गई। तीन महीने पहले दोनों के बीच विवाद ज्यादा बढ़ गया। जिसके बाद पत्नी अपने मायके चली गई। परिवार के लोगों ने सुलह की भी कोशिश की लेकिन बात नहीं बन पाई। मृतक की पत्नी ने आठ साल के बेटे को भी अपने पास रख लिया था। मृतक इस अकेलेपन को सहन नहीं कर पाया और उसने आत्महत्या कर ली।

मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा “मेरे सास-ससुर और मेरा साला जो उत्तम नगर का डॉन है इन्होंने मुझे टॉर्चर किया। मैं नौ सालों से घुट-घुट कर जी रहा हूं। ये लोग सबके सामने मेरी बेइज्जती भी करके गए थे। मैं सुसाइड कर रहा हूं ये मेरा सुसाइड नहीं मर्डर है। इन सब को कठोर से कठोर सजा मिले। तुम घर छोड़कर गई मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं। मैं अपनी बीवी बच्चों के बगैर तीन महीनों से घुट रहा हूं।”




मृतक की मौत के बाद उसका पूरा परिवार सदमे में है। वे अब ससुराल वालों के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। वहीं ससुराल वालों ने भी मृतक के परिवार के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Facebook Comments