नई दिल्ली: पत्नी के साथ झगड़े में सिरफिरे पति ने पार्किंग में खड़ी बाइक में आग लगा दी।

नई दिल्ली: पत्नी के साथ झगड़े में सिरफिरे पति ने पार्किंग में खड़ी बाइक में आग लगा दी।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: दिल्ली के बिंदापुर थाना इलाके के गुरु हरिकिशन नगर में पत्नी के साथ झगड़े में सिरफिरे पति ने पार्किंग में खड़ी बाइक में आग लगा दी। गनीमत ये रही कि आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड के आने से पहले आग को बुझा लिया। इस घटना में 4 बाइक जल गईं।आरोपी पति की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है।

आरोपी की पहचान कोमल भाटिया के रूप में हुई है। वह पूजा नाम की महिला का पति है। पूजा के अनुसार जब उसका पति उसे बहुत परेशान करने लगा तो गुरु हरिकिशन नगर में वह अपने माता-पिता के पास रहने लगी।




उसका पति अक्सर मारपीट और तोड़फोड़ करता था। सोमवार रात को वह महिला के घर पहुंचकर बाइक में आग लगा दी। पूजा मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रही है।

इलाके के रहने वाले मनोज का कहना है कि आरोपी कमल सोमवार रात चुपके से आया और जिस फ्लोर पर उसकी पत्नी रहती है, उसकी पार्किंग में खड़ी दूसरे की बाइक को आग लगाकर भाग गया। लेकिन उसके आने और भागने की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई।

उस वक्त फ्लोर में लगभग 20 लोग थे जो पूरी तरह डर गए थे। लेकिन लोगों ने खुद ही पानी डालकर बाइकों में लगी आग बुझाई। इस आग में 4 बाइक को नुकसान हुआ।



पुलिस सोमवार दोपहर को कोमल को हिरासत में लेने के बाद छोड़ दी। मामले में पुलिस की लापरवाही साफतौर पर दिख रही है। घटना के बाद पूजा का परिवार बेहद डरा हुआ है। पति-पत्नी के इस झगड़े से आसपास के लोग भी डरे हुए हैं। घटना के बाद पुलिस फिर से जांच में जुटी है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999