नई दिल्ली: मोबाइल को लेकर बहन से हुआ झगड़ा तो खुद को मार ली गोली।

New Delhi: A fight with sister over the phone has killed herself.

रिपोर्ट फराह अंसारी
दिल्ली में एक नाबालिग ने बहन से झगड़ा हो जाने के बाद खुद को गोली मारकर हत्या कर ली। दोनों के बीच मोबाइल फोन को लेकर विवाद हुआ था। इसी बीच किशोर ने अपनी बहन का फोन तोड़ दिया और वह अपने घर बाहर निकल गया था। कुछ देर बाद वह घायल अवस्था में घर के दरवाजे पर मिला था।



ये वारदात दिल्ली के बिंदापुर इलाके की है। जहां 17 वर्षीय गुलशन का अपनी बहन से मोबाइल को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों भाई-बहन लड़ रहे थे, तभी गुलशन ने अपनी बहन का फोन तोड़ डाला। इसके बाद वह घर से अपने चाचा की पिस्टल लेकर बाहर निकल गया। घरवालों की इस बात की भनक नहीं लगी।

पुलिस ने बताया कि रविवार की शाम अचानक उनके घर की घंटी बजी। घरवालों ने दरवाजा खोला तो बाहर गुलशन लहूलुहान हालत में पड़ा था। घरवाले फोरन उसे लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक शाम करीब सवा 6 बजे उन्हें अस्पताल से गोली लगे एक किशोर को भर्ती किए जाने की सूचना मिली थी।




जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो तब तक घायल किशोर गुलशन की मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने बताया कि गोली ने उसके अंदरूनी अंगों को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया था। पुलिस ने गुलशन की जेब से चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं।

पुलिस ने इस संबंध में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। मृतक के चाचा ने वारदात में इस्तेमाल की गई पिस्टल पुलिस के हवाले कर दी है। पुलिस ने पिस्टल से भी दो गोलियां बरामद की हैं। अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Facebook Comments