New Delhi: A 20-year-old boy was arrested by the police for his girlfriend's murder.

नई दिल्ली: 20 साल के एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया।

रिपोर्ट फराह अंसारी
दिल्ली पुलिस ने 20 साल के एक ऐसे प्रेमी को पकड़ा है जिसने अपनी उस प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी। बता दें प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का नाम अपने हाथ पर ब्लेड से लिख रखा था। वारदात दिल्ली के बुराड़ी थाना इलाके की है।




पुलिस के मुताबिक सोमवार की देर शाम 11वीं की एक छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई थी, जब पुलिस ने केस में जांच शुरू की तो उन्हें एक सीसीटीवी मिला। इसमें गायब लड़की एक लड़के के साथ जाती दिखी।

पुलिस ने जब उस लड़के के बारे में जानकारी निकाली तो पता लगा कि सीसीटीवी में दिख रहा लड़का और लड़की पुराने दोस्त हैं. पुलिस ने जब उस लड़के को तलाशा तो वो भी गायब मिला।

इस दौरान मंगलवार की सुबह यमुना पुस्ते के किनारे बुराड़ी से करीब 10 किलोमीटर दूर खेतों में पुलिस को एक लड़की की लाश मिली। बाद में इसकी पहचान बुराड़ी से गुमशुदा लड़की के रूप में हुई। पुलिस ने इसके बाद सीसीटीवी में दिख रहे लड़के की तलाश तेज कर दी और मंगलावर की देर शाम आरोपी लड़के और उसके एक दोस्त के पुलिस ने बुराड़ी से ही पकड़ लिया।



पूछताछ में आरोपी लड़के ने पुलिस को बताया कि वो उस लड़की से बेहद प्यार करता था और उसने ब्लेड से उसका नाम अपने हाथ पर लिख लिया, था, लेकिन उसे अब अपनी दोस्त पर शक होने लगा था। वारदात वाले दिन आरोपी लड़के ने उस लड़की से जब उसका फोन मांगा तो उसने देने से साफ इंकार कर दिया। बस इसी बात पर गुस्सा होकर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर लड़की का उसी के चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी थी।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999