मुंबई: कैंसर का इलाज करवा रही सोनाली से मिलने पहुंचे ऋषि-नीतू।

Mumbai: Rishi-Neetu, who arrived to meet Sonali, who has been suffering from cancer treatment.

रिपोर्ट फराह अंसारी
मुंबई: ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। उन्हें क्या बीमारी है इसके बारे में उनकी तरफ से अभी तक कुछ नहीं कहा है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं जिनमें कहा जा रहा है कि वो कैंसर से पीड़ित हैं। लेकिन जब तक आधिकारिकतौर पर ये बात सामने नहीं आती कुछ भी कह पाना मुश्किल है।



आपको मालूम होगा कि पिछले काफी समय से एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी न्यूयॉर्क में हैं।सोनाली अपने कैंसर के इलाज के लिए वहां गई हैं। हाल ही में ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने सोनाली बेंद्रे के साथ की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ये ऋषि और नीतू हॉस्पिटल में सोनाली से मिलने पहुंचे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोनाली के पति गोल्डी भी नजर आ रहे हैं।

इतना ही नहीं न्यूयॉर्क में रणबीर की दोस्त प्रियंका चोपड़ा भी ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने पहुंची हैं. नीतू ने ये दोनों ही तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। नीतू ने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा , सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल आप सब को बहुत प्यार, आप लोग बहुत शानदार लोग हैं।’

इससे पहले न्यूयॉर्क से ऋषि कपूर का वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में ऋषि, अनुपम खेर के साथ वॉक करते नजर आ रहे थे। अनुपम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, ”प्यारे ऋषि कपूर, मैनहट्टन की गलियों में तुम्हारे साथ घूमना और तुम्हारे साथ कुछ वक्त बिताने ता ये अनुभव बेहद खास रहा। तुमसे बात करने में बहुत मजा आता है। भारत, न्यूयॉर्क और फिल्मों के जादू और सबसे अहम जिंदगी में एक ठहराव की क्या जरूरत है ये समझना बेहद जरूरी है। बहुत अच्छा लगा आपसे मिलकर।”




ऋषि कपूर ने न्यूयॉर्क जाने से पहले एक ट्वीट कर अपनी सेहत की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, “मैं अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लेकर अमेरिका इलाज के लिए जा रहा हूं। मैं अपने तमाम शुभचिंतकों से गुजारिश करूंगा कि वो किसी तरह की अटकलें न लगायें। 45 सालों से ज्यादा वक्त तक फिल्मों में काम करते हुए मेरा शरीर कई तरह के उतार-चढ़ावों से गुजरा है। आपके प्यार और शुभेच्छाओं के सहारे मैं जल्द वापस लौटूंगा।”

Facebook Comments