Mumbai: Kareena, crying over the final farewell of grandmother Krishna Raja, cries out.

मुंबई: दादी कृष्णा राज की अंतिम विदाई पर फूटफूट कर रो पड़ीं करीना।

रिपोर्ट फराह अंसारी
नई दिल्ली: बॉलीवुड की पहली फर्स्ट लेडी कृष्णा राज कपूर का सोमवार को हार्टअटैक पड़ने से निधन हो गया। 87 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गईं कृष्णा राज कपूर के निधन से पूरा कपूर परिवार सदमे में हैं। कृष्णा राज कपूर का अंतिम संस्कार चेम्बूर में इलेक्ट्रिक शवदाह गृह में किया गया। उनके अंतिम संस्कार में परिवार के साथ साथ कई करीबी लोग और बॉलीवुड जगत के सितारे भी शामिल रहे।




इसी दौरान के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिनमें परिवार के सदस्य एक दूसरे को ढांढस बंधाते नजर आ रहे हैं। जहां करीना कपूर खान अपनी दादी को खो देने के बाद रोती बिल्खती नजर आ रही हैं तो वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर शहानी भी बेहद दुखी नजर आ रही हैं।

रिद्धिमा कपूर दादी कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल होने गई थी जहां गम में डूबी बहन को आदर जैन बार बार संभालते नजर आ रहे हैं। वहीं, करीना कपूर खान भी बार-बार खुद रोकने की कोशिश करती दिख रही हैं लेकिन अपनी दादी के खोने के गम को छिपा नहीं पा रही हैं।



कृष्णा राज कपूर की अंत्येष्टी के मौके पर उनके दो बेटे, रणधीर कपूर और राजीव कपूर, इनके अलावा दोनों बेटियां, रीमा जैन और रिद्धिमा कपूर मौजूद थीं। कृष्णा राज की पोती करीना कपूर ने भी अंतिम विधियों में हिस्सा लिया। हालांकि ऋषि कपूर कहीं नज़र नहीं आए क्योंकि हाल ही में वो अपने इलाज के लिए अमेरिका गए हैं। इस दौरान ऋषि कपूर के बेटे अभिनेता रणबीर कपूर भी कहीं नज़र नहीं आए। माना जा रहा है कि रणबीर भी अपने पिता के साथ अमेरिक गए हुए हैं, लेकिन अब तक इन बातों को लेकर पुख्ता तौर पर कोई खबर सामने नहीं आई है।

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999