मुंबई: शाहिद कपूर और मीरा कपूर के बेटे जैन की पहली तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल।

Mumbai: First picture of Shah Jahan, son of Shahid Kapoor and Mira Kapoor, viral on social media.

रिपोर्ट फराह अंसारी
शाहिद कपूर और मीरा कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे स्वीट जोड़ियों में से एक है। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत बॉन्डिंग की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। कुछ ही दिन पहले दिवाली पर शाहिद-मीरा ने एक फोटो शेयर की जिसमें दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे थे। दोनों की फोटो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आईं। अब मीरा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर लगाई है जिसे देख किसी के चहरे पर मुस्कुराहट आ सकती है।



मीरा ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे जै़न कपूर की पहली तस्वीर शेयर की। फोटो में जै़न काफी क्यूट नजर आ रहे हैं और गंभीर मुद्रा में कुछ सोच रहे हैं। फोटो क्लोज अप शॉट में खींची गई है जिसमें जैन का चहरा नजर आ रहा है। फोटो के साथ जै़न की तरफ से मीरा ने कैप्शन में लिखा है- “हैलो वर्ल्ड”।

जै़न की ये मोहक फोटो दर्शकों का दिल जीत रही है। फोटो वायरल हो चुकी है। बता दें कि मीरा ने जैन को इसी साल 5 सितंबर को जन्म दिया है। जै़न 2 महीने के हो चुके हैं। शाहिद-मीरा के प्रशंसकों के लिए ये तस्वीर इसलिए भी खास है क्योंकि ये जैन की पहली तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर सामने आई है। इसके अलावा कुछ दिन पहले मीरा ने दिवाली पर भी कई सारी फैमिली फोटो शेयर कीं।




शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने जुलाई 2015 को विवाह किया। उनकी पहली बेटी मीशा कपूर अगस्त, 2016 में पैदा हुई। मीशा कुछ समय पहले ही 2 साल की हो गई हैं। इस बार की दिवाली शाहिद और परिवार के लिए काफी स्पेशल रही। इस बार परिवार ने नन्हें जैन के साथ दिवाली का त्योहार मनाया।

Facebook Comments