Mumbai: Dilip Kumar may get a holiday from the hospital on Thursday.

मुंबई: दिलीप कुमार को अस्पताल से गुरुवार को मिल सकती है छुट्टी।

रिपोर्ट फराह अंसारी
मुंबई: निमोनिया के इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराए गए अभिनेता दिलीप कुमार पर उपचार का असर हो रहा है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।




लीलावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। 95 वर्षीय अभिनेता बार-बार निमोनिया से ग्रसित हो रहे थे। उनके पारिवारिक दोस्त फैसल फारुकी ने अभिनेता के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी। इसमें कहा गया कि दिलीप कुमार को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है।

ट्वीट में लिखा गया, ‘‘ ऊपर वाले का शुक्रिया। दिलीप कुमार साहब पर उपचार पर असर हो रहा है और अब उनकी सेहत बेहतर है। चिकित्सकों के मुताबिक सबकुछ ठीकठाक चलता रहा तो उन्हें अस्पताल से कल छुट्टी मिल सकती है। इंशाल्लाह। ’’ पिछले महीने मामूली निमोनिया के उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।



हाल ही में जब सुभाष घई से दिलीप कुमार से हाल ही में हुई मुलाकात के बारे में पूछा गया तो वो भावुक हो गए। घई ने कहा, “मैं दिलीप साहब से इतना प्यार करता हूं कि मैं उनसे अब और नहीं मिलना चाहता। मैं उन्हें इस हालत में नहीं देख सकता। मैं जब उन्हें देखता हूं तो मुझे रोना आ जाता है, क्योंकि हम एक-दूसरे को 20-22 सालों से जानते हैं और मैंने उन्हें मेरे भाई की तरह प्यार किया है। वह मुझे पहचानने में असमर्थ हैं, वह किसी को नहीं पहचान पा रहे। वह और ज्यादा कमजोर हो रहे हैं और उन्हें देखते हुए मैं खुद से कहता हूं कि जीवन में कभी घमंड नहीं करना चाहिए।”

Facebook Comments

मामले (भारत)

67152

मरीज ठीक हुए

20917

मौतें

2206

मामले (दुनिया)

3,917,999